दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष,पीड़ित महिला ने पांच नामजद के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖
#बीकापुर_अयोध्या 
============= बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के परसूही गांव की रहने वाली कोमल सिंह पत्नी सूर्य प्रकाश सिंह ने कोतवाली में तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार की सुबह करीब 7:30 बजे उसका पति सूर्य प्रकाश सिंह अपनी मां नीलम सिंह को छोड़कर अपने डिस्कवर मोटरसाइकिल से अपने घर आ रहे थे।
     जैसे ही उनके पति अपने क्षेत्र से खड़ंजा मार्ग पर पहुंचे कि पहले से ही सुनियोजित तरीके से विपक्षी राम भवन पुत्र राम जियावन , संजय पुत्र राम भवन , सुरेश कुमार पुत्र राम भवन , अवधेश कुमार पुत्र राम भवन तथा दुर्गेश कुमार उर्फ अतुल पुत्र राम शकल वहां पर मौजूद थे। उन्होंने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उनके पति को रुकवा लिया तथा लाठी डंडा और कुल्हाड़ी से मारने लगे।
        अपने को पिटता देख सूर्य प्रकाश सिंह जोर-जोर से शोर मचाने लगे। शोर सुनकर कोमल सिंह की सासु नीलम सिंह तथा आसपास में मौजूद तमाम लोग दौड़े और बीच-बचाव का प्रयास करने लगे किंतु विपक्षी इतना उत्तेजित थे कि बीच-बचाव कर रहे लोगों के साथ भी गाली गलौज करने लगे और कहने लगे कि तुम लोग हट जाओ आज मैं इसे जान से मार डालूंगा।
        कोतवाली में दी गई तहरीर मे यह भी बताया गया है कि विपक्षी के मार से सूर्य प्रकाश सिंह का सर फट गया है तथा शरीर के विभिन्न अंगों पर गहरी चोटें आई हैं। जिससे वह घटनास्थल पर ही बेहोश हो गए। पीड़िता ने तहरीर में यह भी बताया है कि उसके परिवार के लोगों को एक माह के अंदर जान से मार देने की धमकी भी दिए हैं।
        तहरीर में यह भी बताया गया है कि सूर्य प्रकाश सिंह को बेहोशी की हालत में एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर लाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।
      बताया जाता है कि दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे परिजनों द्वारा उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पीड़ित महिला ने पांच नामजद लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर पति के साथ मारपीट करने धमकी देने का आरोप लगाया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने