अमेजॉन जन्माष्टमी पर करोड़ों हिंदुओं की धर्म भावनाओं का किया अनादर, बेच रहा है कृष्ण और राधा का अलील पेंटिंग


इस पेंटिंग में भगवान कृष्ण को और राधा को एक साथ नग्न अवस्था में दिखाया गया है. इस फ़ोटो पर विवाद ने अब गहरा रुख अख्तियार कर लिया है. लोग सोशल मीडिया पर अमेज़न बॉयकोट ट्रेंड करा रहें है.

इस खबर में खास

amazon इंडिया और Exotic इंडिया पर बिक रही पेंटिंग
ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा
ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रिया
amazon इंडिया और Exotic इंडिया पर बिक रही पेंटिंग

आपको बता दें ई-कॉमर्स वेबसाइट amazon इंडिया और Exotic इंडिया की एक पेंटिंग ने आज विवाद का रूप ले लिया. इस पेंटिंग में भगवान कृष्ण और राधा को एक पेड़ के नीचे नग्न अवस्था में दिखाया गया है. Amazon पर यह पेंटिंग गीता गोविंदा, राधाकृष्णा इन फारेस्ट लव नाम से बेचीं जा रही है. इसमें इस पेंटिंग की फ्रेम साइज़ 12×13 इंच दी गई है.

ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

इस पेंटिंग को देख कर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. लोगों ने ट्विटर ट्रेंड पर #Boycott_Amazon ट्रेंड करा कर अपने गुस्से का प्रदर्शन किया. लोगों ने ट्विटर पर लिखा भगवान कृष्ण की जन्माष्टमी पर इस प्रकार से भगवान की पेंटिंग को प्रदर्शित करना करोड़ों हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं का अनादर करना है.

https://twitter.com/MoneshriH/status/1560579585393078279?t=zP4J9k0IiXM3D_UZetW10Q&s=19

ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रिया

ट्विटर पर मोनेश्री हुंन्द्रे ने फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा की मै amazon ऐप का बायकॉट कर रहा हूँ. और मै सभी हिन्दुओं से निवेदन करता हूँ की आप सभी amazon इंडिया को बायकॉट करें

वहीं एक और यूजर mrunali धर्मे लिखती है कि अमेज़ॅन ऐसे उत्पाद बेचता है जो पैसा बनाने के लिए हिंदुओं की भावनाओं को आहत करते हैं. सभी हिंदू उपभोक्ताओं को #Boycott_Amazon
आप भी हिंदी संवाद का हिस्सा बनना चाहतें हैं तो संपर्क करें- मो०- 9838411360

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने