गुनौर विधानसभा में दोनों निकायों में मिली जीत भाजपा की  जीत-अमिता बागरी


श्री मती अमिता बागरी  

स्टेट हेड मध्य प्रदेश - कैलाश पाण्डेय

पन्ना/गुनौर - गुनौर विधानसभा के दोनों नगरीय निकायों में।जिस तरह भा ज। पा को बहुमत मिला है, वह वास्तव में जनता की जीत है। केंद्र एवं राज्य की डबल इंजन वाली सरकारें आम जनता के लाभ के लिए हर संभव प्रयत्न कर रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश की सवा सौ करोड़ जनता को सभी योजनाओं का लाभ डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर योजना के माध्यम से सीधे ओर प्रत्यक्ष तरीके से दिया जा रहा है, प्रधानमंत्री जी एवम  मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में हमारी सरकारें सफलतापूर्वक कदम बढ़ा रही हैं यह बात भाजपा जिला मंत्री अमिता बागरी ने प्रेस नोट के माध्यम से कहीं।

श्रीमती बागरी ने कहा कि जिस प्रकार में गुनौर विधानसभा में जनपद ,जिला पंचायत , नगरीय।निकाय में जनता ने भाजपा को समर्थन दिया है यह अत्यंत हर्ष का विषय है मैं इन चुनाव की ऐतिहासिक जीत पर गुनौर विधानसभा के समस्त मतदाताओं करें हृदय से आभारी हूं ओर ये जीत प्रदेश के मुखिया श्री बीडी शर्मा की रणनीति और जिले के मुखिया माननीय बृजेन्द्र प्रताप सिंह जी की मेहनत से ऐसा संभव हो पाया है।

 मैं भाजपा के बूथ स्तर तक  समस्त कार्यकर्ताओं का  हृदय से आभार ज्ञापित करती हूं ,जिनकी कड़ी मेहनत से आज जीत का परचम लहराया है।

मै समस्त मतदाताओं को विश्वास दिलाती हूं कि हमारी सरकार विकास की ओर अग्रसर है और मै गुनौर विधानसभा में विकास के लिए किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दूंगी ।

अमिता बागरी जिला मंत्री भाजपा

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने