नेहा सिंह राठौर बनी अम्बेडकर नगर की बहुरिया 

         गिरजा शंकर गुप्ता ब्यूरों
अम्बेडकर नगर। उत्तर प्रदेश और बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election) में अपने गाने के जरिए प्रशासन और व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) की शादी हो गई है। नेहा यूपी की बहू बनी हैं। नेहा ने 21 जून को अंबेडकरनगर  के हीडीपकडिया निवासी हिमांशु सिंह से शादी की है। नेहा और हिमांशु की शादी लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में हुई। शादी सादगी के साथ संपन्न हुई जिससे मीडिया और नेताओं को दूर रखा गया।

गौर तलब हैं कि नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) पहले बिहार और फिर यूपी विधानसभा में तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने बिहार में का बा .. और फिर यूपी में का बा... गाना गाकर धूम मचा दी थी। नेहा ने अपने गानों के जरिए पहले नीतीश कुमार और फिर योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला था। इस दौरान नेहा सिंह राठौर को गाने के जरिए जवाब दिया था मैथिली ठाकुर ने जो खुद एक लोक गायिका हैं। नेहा के का बा के जवाब में मैथिली ठाकुर का ई बा काफी चर्चित हुआ था।

दुल्हन बनीं नेहा सिंह राठौर बहुत सुंदर दिखाई दी

हिमांशु सिंह के पिता सूर्यकांत सिंह हैं। दोनों की शादी लखनऊ के नीलांश पार्क में हुई और इस शादी में कुछ खास  लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। साड़ी पहने हुए नेहा सिंह राठौर बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।
     2021 में होने वाली थी शादी लेकिन
हालांकि बता दें यूपी की बहू बनने का फैसला नेहा सिंह राठौर पहले ही कर चुकी थी और पहले ही उनकी सगाई हिमांशु से हो गई थी और 2021में शादी होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते दूल्‍हें की मां का देहांत हो गया था और जिसके बाद शादी टालनी पड़ी थी। सगाई के बाद लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार 21 जून को हिमांशु संग नेहा ने सात फेरे लिए और सदा के लिए उनकी दुल्‍हनियां बन गईं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने