बहराइच :-   जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र के जनता दर्शन मे पहुॅचे बुज़ुर्ग मुन्नू की जगी आस,प्रकरण का तत्काल निस्तारण कराने हेतुु जिला अधिकारी ने महसी तहसील प्रशासन को दिये सख्त निर्देश 



* संवाददाता/ रामकुमार यादव*

बहराइच। तहसील महसी अन्तर्गत परगना फखरपुर के ग्राम दवेरामपुर बुज़ुर्ग निवासी मुन्नू पुत्र भुजंग ने जिलाधिकारी के जनता दर्शन में उपस्थित होकर इस आशय का प्रार्थना-पत्र प्रस्तुत किया गया कि विपक्षी तीरथ राम पुत्र जानकी प्रसाद जों न तो उसका रिश्तेदार और न ही मेरी सम्पत्ति का तनहा मालिक है, फिर भी वह प्रार्थी की भूमि पर कब्ज़ा करना चाहता है तथा प्रार्थी को उसके ज़मीन पर जाने से रोकता भी है। प्रार्थी द्वारा यह भी अवगत कराया गया कि मेरी स्वर्गीय पत्नी गीता की ज़मीन जिसका वह ही कानूनी व जायज़ा वारिस है, विपक्षी द्वारा विगत 03 मई को उस ज़मीन को जोत दिया गया है और उसे ज़मीन पर जाने से रोकता भी है। प्रार्थी मुन्नू द्वारा अपने आवेदन-पत्र में इस बात का भी उल्लेख किया गया कि उसकी आयु लगभग 75-80 वर्ष है और उक्त ज़मीन ही उसकी आजीविका का मात्र साधन है। प्रार्थी द्वारा प्रस्तुत किये गये प्रार्थना-पत्र में सक्षम अधिकारी से प्रकरण की जॉच कराकर विधिक कार्यवाही किये जाने का अनुरोध किया गया है।
जनता दर्शन में पहुॅचे फरियादी मुन्नू पुत्र भुजंग के प्रकरण की गम्भीरतापूर्वक सुनवाई करते हुए जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र द्वारा उप जिलाधिकारी महसी व तहसीलदार को निर्देश दिया गया है कि सम्बन्धित प्रकरण की जॉच करते हुए मामले का तत्काल निस्तारण कराना सुनिश्चित करें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने