आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले सभी 10 टीमों ने अपनी नई जर्सी जारी कर दी है। गुजरात और लखनऊ की टीम पहली बार इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनी हैं, लेकिन बाकी पुरानी टीमों ने भी अपनी जर्सी में बदलाव किया है। 
 
आईपीएल 2022 की शुरुआत शनिवार से हो रही है। इस बार दो नई टीमों के आने से इस टूर्नामेंट का रोमांच और बढ़ गया है। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग की शुरुआत से पहले सभी 10 टीमों ने अपनी नई जर्सी जारी कर दी है। मेगा ऑक्शन के बाद कई खिलाड़ी बदले हैं और अब सभी टीमें नए कलेवर में नजर आएंगी। इसके साथ ही सभी टीमों ने अपनी जर्सी में बदलाव किया है। इससे टूर्नामेंट में और नयापन आएगा। यहां हम बता रहे हैं कि किस टीम की नई जर्सी कैसी दिखेगी और आपके पसंदीदा खिलाड़ी अब किन कपड़ों में अपना जलवा बिखेरेंगे। 
लखनऊ की टीम ने अपने टीम सॉन्ग के साथ नई जर्सी जारी की। इस गाने को रैपर बादशाह ने गाया है। गाने का नाम है- 'पूरी तैयारी है...अब अपनी बारी है'। इस गाने में रैपर बादशाह के अलावा लखनऊ सुपर जाएंट्स के मालिक संजीव गोयनका और टीम के कप्तान केएल राहुल भी मौजूद हैं। लखनऊ की जर्सी का अंदाजा प्रैक्टिस सेशन के दौरान ही लग गया था। प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों द्वारा पहनी गई जर्सी से अंदाजा हो गया था कि लखनऊ की जर्सी का रंग सभी टीमों से काफी अलग रहने वाला है।
सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कप्तान केन विलियमसन की तस्वीर शेयर करते हुए जर्सी को फैंस के साथ शेयर किया। जर्सी में कुछ अधिक बदलाव देखने को नहीं मिला है लेकिन इसपर टीम के नए स्पांसर का नाम लिखा है। हैदराबाद की तरफ से शेयर की गई तस्वीर में कप्तान विलियमसन नई जर्सी के साथ एक हाथ में हेलमेट और दूसरे में बल्ला पकड़े नजर आ रहे हैं। सनराइजर्स  की टीम में इस बार बड़े स्तर पर बदलाव हुए हैं जिसमें डेविड वॉर्नर और राशिद खान जैसे उनके पुराने स्टार खिलाड़ी शामिल नहीं हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने