दुराचार के आरोपी को जलालपुर पुलिस ने भेजा जेल
         गिरजा शंकर विद्यार्थी ब्यूरों
अंबेडकर नगर। किशोरी के साथ किए गए दुराचार और वायरल वीडियो के आरोपियो को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला मालीपुर थानाक्षेत्र के एक गाँव की है। पुलिस टीम ने आरोपियों को उस समय गिरफ्तार किया जब वह दोनों कही भागने की फिराक में थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग चार दिन पूर्व एक किशोरी के साथ किशोरों ने पहले दुराचार किया और उसका वीडियो बना लिया। वीडियो दिखाकर बार-बार नाजायज संबंध बनाने को लेकर किशोरी के धमकी देते थे कि।बात नहीं मानोगी तो वीडियो वायरल कर देगे। बीते गुरुवार को उक्त आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया।जब वीडियो वायरल की खबर परिजनों को चली तो उन्होंने आरोपियों के परिजनों से शिकायत करने गये जिससे नाराज परिजनों ने पीड़ित परिवार के साथ मारपीट किया पीड़ित किशोरी की बहन ने पुलिस को लिखित शिकायत किया।शिकायत पर सक्रिय पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के घर छापेमारी की किन्तु वे घर पर नही मिले।इस दौरान पुलिस ने पीड़ित किशोरी का कलमबंद बयान और मेडिकल कराया और आरोपियों की खोज में जुट ग ई।शनिवार की सुबह मालीपुर थानाध्यक्ष अपने हमराहियो के साथ गस्त पर थे जब दोनों आरोपी सैदपुर उमर रेलवे फाटक के समीप दिखाई दिये जो कही भागने की फिराक में थे।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ किया।आरोपियों के पास मिले मोबाइल में किशोरी के साथ जबर्दस्ती संबंध बनाने का वीडियो मिला।थानाध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने