खालिस्तानियों ने एक साल पहले ही तैयार कर लिया था उसका वीडियो प्लान

.... तो PM मोदी की हत्या की प्लानिंग थी: पंजाब के फ्लाईओवर पर जो हुआ खालिस्तानियों ने 1 साल पहले ही तैयार कर लिया था उसका वीडियो प्लान लेख आप ऑपइंडिया वेबसाइट पे पढ़ सकते हैं -

खालिस्तानियों का एक साल भर पुराना एनिमेटेड वीडियो वायरल हो रहा है।
इसमें वैसा ही कुछ दिखाया गया है जैसा 5 जनवरी को पंजाब में पीएम मोदी के साथ हुआ।

पंजाब में 5 जनवरी 2022 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक ने कई सवाल खड़े किए हैं। अब सोशल मीडिया में एक एनिमेटेड वीडियो वायरल हो रहा है। इसे संयोग कहा जाए या साजिश, जो कुछ पंजाब में हुआ वैसा ही कुछ इस वीडियो में दिख रहा है। खालिस्तानियों द्वारा बनाया गया यह एनिमेटेड वीडियो करीब साल भर पुराना है। इसमें किसानों को फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री को घेरते और नीचे फेंकते दिखाया गया है। यह भी उल्लेखनीय है कि पंजाब की घटना के बाद आतंकवादी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने इसे ‘खालिस्तान आजादी’ की शुरुआत करार दिया है।

यह वीडियो 1 दिसंबर 2020 को खालिस्तानी संगठन की तरफ से यूट्यूब चैनल पर DHAKKA GAMING पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में फ्लाईओवर पर एक तरफ से पीएम मोदी को सुरक्षाकर्मी के साथ गाड़ी में आते हुए दिखाया गया है और दूसरी तरफ से किसानों के काफिले को। ये किसान ट्रैक्टर पर सवार होकर आते हैं और पीएम मोदी का रास्ता रोक लेते हैं।

काफिला रोका, लाठी-डंडों से लैस होकर घेरा

एनिमेटेड वीडियो में दिखाया गया है कि पीएम मोदी गाड़ी से उतर जाते हैं। सभी प्रदर्शनकारी जमा होकर उनकी तरफ दौड़ते हैं, जिनसे डरकर वह भागने लगते हैं, तभी ट्रैक्टर पर सवार एक प्रदर्शनकारी उनका रास्ता रोक लेता है। फिर प्रधानमंत्री दूसरी तरफ दौड़ते हैं, लेकिन यहाँ भी एक ट्रैक्टर उनका रास्ता रोक देती है। वह वहाँ से भागना शुरू करते हैं, लेकिन पाते हैं कि प्रदर्शनकारियों ने उन्हें घेर लिया है। वह लोग लाठी-डंडों से लैस होते हैं।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, “YouTube पर एक साल पहले ये एनिमेटेड वीडियो खालिस्तानियों द्वारा डाला गया। इसमें मोदी जी को फ्लाईओवर के ऊपर नकली किसानों द्वारा रोक कर, घेर कर मारने की कोशिश की जाती है। जैसा इस वीडियो में है। हूबहू वैसे ही पंजाब में करने की कोशिश की गई। यह बेहद चिंताजनक है।”
गिरजा शंकर विद्यार्थी "पत्रकार"

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने