सपा और बसपा ने अपराध को दिया बढ़ावा, भाजपा ने किया विकास : स्वाती सिंह - राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने कहा, सपा शासनकाल में पांच लाख बच्चियां स्कूल से कर गयी थीं ड्राप आउट

लखनऊ, 07 जनवरी  । सपा की सरकार के समय पांच लाख से अधिक बच्चियां स्कूल से ड्राप आउट कर गयी थीं। हम साढ़े तीन लाख से अधिक बच्चियों को काउंसलिंग कर हमने स्कूल भेजने का काम कर चुके हैं। शेष बच्चियों का भी काउंसलिंग चल रही है। हमने महिलाओं सशक्त बनाने का काम किया। ये बातें प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाती सिंह ने कही।
स्वाती सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शासन काल में सिर्फ भ्रष्टाचार और अपराध को बढ़ावा मिला है। इस कारण इनको हर समय भ्रष्टाचार ही दिखाई देता है। भाजपा के शासन काल में बेटियों को बढ़ाने, बेटियों को पढ़ाने, उन्हें अपने पैर पर खड़े होने के लिए योजनाओं पर काम होता है। जबसे यूपी में भाजपा की सरकार बनी हैं, महिलाएं सशक्त हुई हैं। आज वे सड़क पर निकल कर बोल रही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन काल में महिलाओं के सशक्तिकरण पर ज्यादा काम हुआ है। उज्ज्वला योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को धुएं से मुक्ति दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो महिलाओं के संबंध में बात करने का अधिकार ही नहीं है, क्योंकि महिलाओं का अपमान करने वाले नसीमुद्दीन सिद्दीकी को अपनी पार्टी में शामिल किया है।
स्वाती सिंह शुक्रवार को एक टीवी चैनल के कांक्ल्वेव में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि बसपा और सपा एकाधिकार एक व्यक्ति वाली पार्टी है। बसपा में महिला के प्रधान होते हुए भी किसी दूसरी महिला को आगे बढ़ाने के लिए कभी कोई कुछ नहीं किया गया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने