*चौपाल कार्यक्रम में पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव ने समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में कराया अवगत*



फखरपुर(बहराइच)। विधानसभा पयागपुर के ग्राम सभा लालपुर,चकसौगहना ,में पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव ने जनसंपर्क किया एवं चौपाल लगाकर लोगो को समाजवादी पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। कार्यक्रम का संयोजन विमल श्रीवास्तव ने किया। 
चौपाल को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई से लोगों की कमर टूट चुकी है।अखिलेश यादव जैसा मुख्यमंत्री इस पूरे उत्तर प्रदेश में नहीं पूरे भारत में नहीं है क्योंकि अखिलेश यादव सबसे ज्यादा पढ़े लिखे है युवाओं के हमदर्द है वे गरीबों के मसीहा है। अखिलेश यादव जी की सरकार बनने जा रही है उनकी सरकार बनने पर गरीब व्यक्तियों को 5 साल फ्री राशन दिया जाएगा किसानों की फसलें बचाने के लिए छुट्टा जानवरों के लिए गौशाला बनाकर उनको व्यवस्थित किया जाएगा। समाजवादी सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी एक करोड़ महिलाओं को समाजवादी पेंशन दिया जाएगा। बच्चों के लिए पढ़ाई मुक्त की जाएगी लैपटॉप वितरण भी किया जाएगा।
इस कार्यक्रम में रिंकू सिंह,राजित राम यादव,खूबेब अंसारी,सुहेल अंसारी,मास्टर अकबाल शफीक अहमद आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने