वर्तमान प्रदेश सरकार जनहितार्थ काम करती हैः श्रीमती स्वाती सिंह

सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में 360 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़कों का हुआ शिलान्यास

लखनऊः दिनांकः 30 दिसम्बर, 2021
 
प्रदेश सरकार की महिला कल्याण एवं बाल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती स्वाती सिंह अमौसी व सरोजनीनगर ब्लाक पर आयोजित विभिन्न सड़कों के मरम्मत व निर्माण का शिलान्यस किया। ब्लाक मुख्यालय पर 212.26 लाख रुपये की लागत से बनने वाली रायबरेली राजमार्ग से एकतानगर पीजीआई दीवार तक की सड़क का शिलान्यास हुआ, जिसमें नाली का निर्माण भी होना है। वहीं गौरी-अमौसी मार्ग का निर्माण 147.65 लाख रुपये की लागत से निर्माण होना है।
 इस अवसर पर उन्होंने वर्तमान प्रदेश सरकार के द्वारा किये जा रहे है कार्याे एवं उपलब्धियों को बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार आमजन के दर्द को समझती हैं और हर गरीब को ध्यान में रखकर योजनाएं तैयार करती हैं। इसके साथ ही उन योजनाओं को हर गरीब तक पहुंचाती हैं।
उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के बावजूद जितना काम हमारे विधानसभा में हुआ है, उतना कार्य इससे पहले कभी नहीं हुआ था। छोटे-छोटे मुद्दों पर भी हमने हमेशा ध्यान दिया। समूहों को प्रशिक्षण दिलाकर उन्हें स्वरोजगार से जोड़ा। एक-एक महिला को रोजगार मिले, वह खुद के पैरों पर खड़ी हो, इसके लिए हमेशा प्रयास करती रही और आगे भी करती रहुंगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने