बदलापुर (जौनपुर): पुलिस ने बोलेरो से हुई चोरी की घटना का राजफाश करते हुए रविवार की सुबह थाना क्षेत्र के कृष्णा डेरी कड़ेरेपुर के पास से चोरी में प्रयुक्त बोलेरो सहित नकदी व आभूषण बरामद कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। महराजगंज थाना क्षेत्र के दुगौली गांव निवासी जीतलाल ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि 26 नवंबर को उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ मायके जाने के लिए बदलापुर के इंदिरा चौक से शाहगंज जाने के लिए एक बोलेरो पर सवार हुई।

चौक से दो सौ मीटर गाड़ी आगे पहुंची थी कि चालक अचानक गाड़ी रोककर शाहगंज जाने से मना कर दिया। इसी बीच गाड़ी में बैठा दूसरा व्यक्ति पिछली सीट पर रखा बैग लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले में केस दर्ज कर छानबीन में जुटी थी। इसी बीच रविवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में प्रयुक्त बोलेरो महराजगंज से बदलापुर की तरफ जा रही है।

टीम कड़ेरेपुर गांव स्थित कृष्णा डेयरी के सामने खड़ी थी। इसी बीच सामने से तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी आती हुई दिखाई पड़ी। पुलिस ने गाड़ी को रोकना चाहा तो चालक मोड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर बोलेरो सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान चालक ने अपना नाम शिवम पांडेय निवासी बहादुरपुर थाना पूराकलंदर जनपद अयोध्या बताया। वाहन स्वामी ने अपना नाम रामकुमार निवासी काली पांडेय का पूरवा थाना धनपतगंज जिला सुल्तानपुर बताया। तलाशी के दौरान गाड़ी से चोरी का 38 हजार 420 नकदी, सोने की चेन सहित आभूषण बरामद हुआ

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने