*सामाजिक परिवर्तन यात्रा रथ लेकर बहराइच पहुंचे शिवपाल यादव,कहा सपा में मिला सम्मान तो करेंगे अपनी पार्टी का विलय*

सपा अगर हमारे लोगो को सम्मान पूर्वक टिकट देगी तो करेंगे अपनी पार्टी का विलय: शिवपाल यादव

सामाजिक परिवर्तन यात्रा रथ लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव मंगलवार को बहराइच पहुंचे यहां उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी हमारे लोगों को सम्मान पूर्वक टिकट देगी तो अपनी पार्टी का विलय भी कर लेंगे।
जनपद बहराइच। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों व जनसंपर्क में जुटे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव अपनी सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर मंगलवार को बहराइच पहुंचे. यहां शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को संदेश देते हुए कहा कि अगर हमारे लोगों को सम्मान पूर्वक टिकट देंगे तो पार्टी का विलय भी कर लेंगे।
वही शिवपाल यादव ने बहराइच पहुंचने के बाद सुप्रसिद्ध मरी माता मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद गाजी की दरगाह पर पहुंचकर चादर भी चढ़ाई, इसके बाद दरगाह शरीफ प्रबंध कमेटी के ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते भाजपा सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. अपराधियों में कानून का तनिक भी डर नहीं है. भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार 10 गुना बढ़ गया है।
पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आगामी चुनाव में अगर समाजवादी पार्टी द्वारा हमारे लोगों को सम्मान पूर्वक टिकट दिया जाता है और सम्मान बनाए रखा जाता है, तो हम विलय भी करेंगे। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के साथ भी चलेंगे सीट बंटवारे पर सवाल का जवाब न देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह उनके और अखिलेश यादव के बीच का मामला है जो हम अखिलेश यादव से ही बताएंगे।

शिवपाल बोले- जो भी करना है अखिलेश जल्दी करें, चाहे गठबंधन हो या विलय
 उल्लेखनीय है कि बाराबंकी में शिवपाल यादव ने अपने भतीजे व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को स्पष्ट शब्दों में अपना संदेश दे दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश को जो भी निर्णय लेना है वे जल्द लें. चाहे वह गठबंधन से संबंधित फैसले लेने हो या फिर पार्टी के विलय को लेकर।
वही इससे पहले अखिलेश यादव ने सैफई में चाचा शिवपाल का सम्मान देने की बात कहकर गठबंधन का साफ संकेत दे चुके हैं। वहीं, शिवपाल सिंह यादव भी लगातार समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर प्रयासरत हैं. शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि पहले समाजवादी पार्टी से बात करेंगे, वहां बात नहीं बनी तो दूसरी पार्टी से गठबंधन के बारे में सोचेंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने