विभिन्न जनपदों के राज्य राजमार्गों के चौड़ीकरण/सुदृढ़ीकरण के 07 चालू कार्यों हेतु रू0 87 करोड़ 66 लाख 63 हजार की धनराशि की गयी अवमुक्त

लखनऊः दिनांकः 16 नवम्बर, 2021




     
उ0प्र0 के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य के निर्देशों के क्रम में विभिन्न जनपदों के राज्य राजमार्गों के चौड़ीकरण/सुदृढ़ीकरण के 07 चालू कार्यों हेतु रू0 87 करोड़ 66 लाख 63 हजार की धनराशि का आवंटन उ0प्र0 शासन द्वारा किया गया है। इस सम्बन्ध में आवश्यक शासनादेश उ0प्र0 शासन लोक निर्माण विभाग द्वारा जारी कर दिया गया है।
इन 07 चालू कार्यों में जनपद शाहजहांपुर, फर्रूखाबाद, आजमगढ़, उन्नाव, एटा, बांदा तथा महाराजगंज के कार्य शामिल हैं। जारी शासनादेश में निर्देशित किया गया है कि आवंटित धनराशि का उपयोग अंकित परियोजनाओं पर ही मानक/विशिष्टियों के अनुरूप एवं वित्त विभाग द्वारा निर्गत आदेशों/ज्ञापों तथा बजट मैनूअल और वित्तीय हस्तपुस्तिका के नियमों/स्थाई आदेशों का अनुपालन सुनिश्चित करते हुये व्यय की जायेगी।
उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने निर्देश दिये हैं कि इन कार्यों में वित्तीय नियमों का अक्षरसः अनुपालन सुनिश्चित किया जाय तथा जारी शासनादेशों में उल्लिखित दिशा-निर्देशों का अनुपालन हर हाल में सुनिश्चित किया जाय।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने