हिंदी संवाद न्यूज                                      हरदोई से तहसील रिपोर्ट सचिन कश्यप 

शादी का झांसा देकर कई माह तक किया दुष्कर्म, फिर करा दिया गर्भपात

हरदोई। कोतवाली शहर इलाके की एक युवती ने शिक्षक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने साक्ष्य के तौर पर वीडियो व फोटो के साथ उच्चाधिकारियों को शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। 

डीजीपी को प्रेषित शिकायती पत्र के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र की निवासी युवती ने कहा है कि इसी थानाक्षेत्र के बगियापुरवा निवासी दीपांकर लहरी पुत्र विजय कुमार लहरी टोडरपुर ब्लाक के बलदेवपुरवा के सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। जनवरी 2021 में उनसे मुलाकात हुई थी। दोनों में प्यार हो गया, और लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे। आरोप है कि शादी का झांसा देकर दीपांकर ने कई माह तक युवती उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गयी, तो बुखार की दवा बताकर आरोपी ने गर्भपात की दवा खिला दी। इस घटना के बाद दोनों में विवाद बढ़ गया, जिसके बाद आरोपी ने युवती को मारपीट कर अपने घर से निकाल दिया। 

मामले की शिकायत के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने इस बात पर दोनों में सुलह करा दी कि दोनों पति-पत्नी के तौर पर साथ रहेंगे, किन्तु आरोपी दीपांकर ने कानूनी कार्यवाही के डर से सुलहनामा पर हस्ताक्षर तो कर दिए, पर युवती को साथ मे नही रखा। पीड़ित युवती ने डीजीपी समेत कई पुलिस अधिकारियों को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में जब आरोपी दीपांकर से उनका पक्ष जानने के लिए द टेलीकास्ट प्रतिनिधि ने फोन किया तो उनके परिजन ने अपना बयान देने से इंकार कर दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने