गोण्डा/रविवार को स्थानीय खरगूपुर के श्री राम जानकी मुन्नीलाल सरस्वती शिशुमन्दिर खरगूपुर के प्रबंध तंत्र का मनोनयन विद्या भारती उत्तर प्रदेश द्वारा किया गया।
 विद्याभारती उत्तर प्रदेश ने पुरानी समिति को भंग करते हुए नई समिति को मान्यता देते हुए विद्यालय के बेहतर संचालन की उम्मीद जताई है ।विद्याभारती उत्तर प्रदेश के उप प्रदेश निरीक्षक मिथलेश जी ने विद्यालय में आयोजित एक मीटिंग में उपस्थित दर्जनों विद्यालय के सदस्यों के बीच विद्यालय की नई प्रबंध समिति की घोषणा की है।
विद्यालय करीब 10 सालों से दर्जी मुहल्ले में संचालित हो रहा है जहां पर्याप्त संसाधन मौजूद हैं।
प्रदेश कार्य समिति के मिथलेश जी ने नई प्रबंध समिति की घोषणा करते हुए बताया कि धर्मेंद्र मिश्र गुदगुद जी संरक्षक, उमेश चन्द्र तिवारी अध्यक्ष, सुरेंद्र सिंह उपाध्यक्ष,प्रशांत मिश्र प्रबंधक, शिव शंकर सिंह  उप प्रबंधक,अरविन्द सोनी कोषाध्यक्ष,राघवेंद्र सिंह प्रांतीय प्रतिनिधि, सुरेश नारायण पांडेय जिला प्रतिनिधि,राम चरन सोनी, शैलेन्द्र कुमार,विद्या प्रसाद,सिद्धनाथ शुक्ल,राज नारायण, रामकुमार तिवारी, रिंकू ओझा प्रधान,मिथलेश कुमार व वासुदेव तिवारी को मुख्य प्रबंध समिति में सदस्य प्रदेश निरीक्षक श्री राज कुमार सिंह के निर्देश पर बनाया गया है यह कार्य समिति तीन साल के लिए प्रभावी रहेगी।
प्रदेश सह निरीक्षक ने बताया सरस्वती शिशु मंदिर जैसी संस्थाओं की शिक्षा न केवल उच्च स्तरीय गुणवत्तापूर्ण होती है बल्कि भारतीय संस्कृति और नैतिक मूल्यों व देश हित के लिए तत्परता पूर्ण होती है। कोरोना के बाद खुले विद्यालयों में शिक्षा की गति सुधार की ओर है मुझे उम्मीद है खरगूपुर की जनता जनार्दन शिक्षा के सुधार के लिए कार्यरत विद्यालय संचालन में हमारी इस नई प्रबन्धसमिति को अ हर तरह से अपना पूरा सहयोग प्रदान करेगी।
इस अवसर पर दर्जनों लोग उपस्थित रहे।
राघवराम तिवारी
गोण्डा

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने