मुजफ्फरनगर।उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव के लिए सियासी पार्टियां पश्चिमी उत्तर प्रदेश से अपने चुनावी आगाज करने में जुटी हैं।समाजवादी पार्टी ने जहां रविवार को सहारनपुर से अपना चुनावी आगाज किया तो वहीं राष्ट्रीय लोकदल भी अपनी जमीन से जोर लगाकर चुनावी बिगुल फूंक चुकी है।इसी क्रम में रालोद ने आज जिले के बुढ़ाना में महारैली का आयोजन किया। इस महारैली का नाम आशीर्वाद पथ यात्रा रखा गया है।दोहपर दो बजे रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी रैली को संबोधित करने पहुंचे।

रालोद सुप्रीमों जयंत चौधरी जिले के बुढ़ाना के डीएवी इण्टर कॉलेज के मैदान में आयोजित आशीर्वाद पथ यात्रा जनसभा को सम्बोधित करने केेेे लिए पहुंचे थे।यहां पर खाप चौधरियों ने रालोद सुप्रीमों को पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।रालोद सुप्रीमों ने अपने पिता स्व. अजित सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद जनसभा को सम्बोधित किया।

रालोद सुप्रीमों ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश मेेेें और बुन्देलखण्ड में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की जाएगी।

रैली में सोमपाल शास्त्री, शाहिद सिद्दीकी, राजेन्द्र शर्मा के अलावा रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान, पूर्व विधायक राजपाल बालियान, अभिषेक चौधरी गुर्जर, सुधीर भारतीय, पराग चौधरी, हर्ष राठी सहित हजारों किसान और ग्रामीण मौजूद रहे।

जाहिर है कि रालोद की जिम्मेदारी अब जयंत चौधरी के कंधों पर है। ऐसे में वो अपने क्षेत्र की जनता को दिल जीतने की पुरजोर कोशिश करने में जुटे हैं। वहीं जयंत की रैली में भारी संख्या में लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। हाल ही में बागपत के छपरौली में आयोजित कार्यक्रम में भी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने