(जौनपुर) : बक्शा पुलिस ने गुरुवार को एक करोड़ रुपये मूल्य की बैट्री लदे डीसीएम ट्रक से पांच बोरियों में एक क्विटल गांजा बरामद होने के मामले में चालक का शुक्रवार को एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। आरोपित ने पूछताछ में गांजा की तस्करी करना स्वीकार किया। अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में आरोपित को जेल भेज दिया।

विशाखापत्तनम से एक करोड़ रुपये मूल्य की बैट्री लादकर सुल्तानपुर जा रहे डीसीएम ट्रक चालक शैलेश कुमार तिवारी निवासी गांव धमहां थाना चांदा सुल्तानपुर ने मंगलवार की आधी रात ट्रक लूट लिए जाने की पुलिस को सूचना दी थी। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चेकिग के दौरान खुद को घिरता देख लुटेरे तेजीबाजार से पहले भुतहां के पास ट्रक छोड़कर भाग गए। ट्रक को कब्जे में लेकर थाने लाया गया।

गुरुवार की सुबह ट्रक पर लदे बरामद बैट्री की तिरपाल हटाकर वीडियोग्राफी कराई जा रही थी। इसी दौरान बैट्री के बीच में पांच बोरियों में छिपाकर रखा गया गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में ट्रक चालक ने एक क्विटल गांजा होना कुबूल किया। उच्चाधिकारियों ने पूछताछ की तो ट्रक चालक ने बताया कि गांजा महराजगंज थाना के चकहियान गांव निवासी सुनील पंडित व मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के बरहता गांव निवासी अशोक यादव ने मंगाया था।

उसने पूर्व में भी इसी तरह से गांजा लाने की बात स्वीकार की। पुलिस ने बरामद गांजा की कीमत दस लाख रुपये आंकी है। गांजा व बैट्री को वाहन सहित सीज कर दिया गया है। जुआ खेल रहे व्यक्ति को पुलिस ने दबोचा, चालान

जासं, जौनपुर : शहर की राज कालेज पुलिस चौकी के प्रभारी चंदन राय ने शुक्रवार को सद्भावना पुल के पास जुआ खेल रहे कमर अब्बास निवासी ताड़तला को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से ताश के 52 पत्ते व नकद 3,500 रुपये बरामद हुए। कोतवाली पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने