जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में बाइक सवार युवक की मौत हो गई और शिक्षक व छात्र घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिरकोनी प्रतिनिधि के अनुसार : लाइन बाजार थाना क्षेत्र के परियावां शहजाद नगर निवासी 24 वर्षीय श्याम सुंदर यादव शुक्रवार को बाइक से कुबूलपुर रिश्तेदारी में आया था। घर लौटते समय जलालपुर थाना क्षेत्र के रासीपुर के पास आटोरिक्शा से टक्कर होने से गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आटो रिक्शा कब्जे में ले लिया है। हादसे की खबर लगते ही श्याम सुंदर के घर कोहराम मच गया। रोते-बिलखते स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए।

सिकरारा प्रतिनिधि के अनुसार : सेमरी गांव निवासी शिक्षक विनय यादव सुबह बाइक से सिकरारा चौराहा के पास कोचिग में पढ़ाने जा रहे थे। रास्ते में कलवारी गांव का छात्र आयुष सिंह लिफ्ट मांगकर बाइक पर बैठ गया। सिकरारा चौराहे पर मछलीशहर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार सफारी कार धक्का मारते निकल गई। बाइक से छिटककर दूर गिरे शिक्षक व छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे सिकरारा थाने के एसआइ विजय शंकर यादव ने घायलों को अस्पताल भेजा। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बेकाबू ट्रेलर नहर में पलटा, चालक बाल-बाल बचा

जासं, शाहगंज : जौनपुर मार्ग पर नगर के एराकियाना मोहल्ले के समीप शुक्रवार की सुबह अतरौलिया (आजमगढ़) से औराई जा रहा ट्रेलर अचानक सामने आ गए आटो रिक्शा को बचाने में बेकाबू होकर पुलिया तोड़ते हुए नहर में पलट गया। हादसे में ट्रेलर चालक बाल-बाल बच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई की।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने