युवक का अपहरण पुलिस की कार्रवाई पर परिजनों ने उठाए सवाल
     
        संवाददाता गिरजा शंकर गुप्ता

अंबेडकर नगर 4 जून 2021। भीटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत परिजनों ने युवक के अपहरण की जताई आशंका विपक्षियों पर लगाया आरोप पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया।
 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भीटी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धरमगंज मठिया के निवासी पिंटू गोस्वामी और उनकी विपक्षियों के बीच 1 जून को दोनों पक्षों में विवाद हुआ था जिसमें पुलिस ने 151 में चालान कर दिया गया था जिसमें उप जिला अधिकारी ने दोनों पक्षों में से एक-एक को जेल भेज दिया था।
 परिजनो के अनुसार पिंटू गोस्वामी का रास्ते से ही कल अपहरण कर लिया गया है जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी पुलिस कार्यवाही करने से करने से कतरा रही हैं 
पिन्टू के घर में सिर्फ 2 महिलाएं हैं और दूसरे पक्ष के लोग घर से निकलने नहीं दे रहे हैं जिसकी सूचना महिलाओं ने भीटी थाने में दी है लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है और परिवारी जन पिंटू गोस्वामी के अपहरण कर लेने का आरोप लगा रही हैं थानाध्यक्ष से जब इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि सारी खबर झूठी है पिंटू गोस्वामी को जल्द से जल्द ढूंढ लिया जाएगा लेकिन इस तरीके की कार्रवाई से जनता में काफी आक्रोश है क्षेत्र वासियों का आरोप है कि जब से दयाशंकर मिश्रा भीटी थाने में आए है तब से हर दिन हत्या लूट डकैती अपहरण जैसी घटनाएं बढ़ गई है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने