*जय भाजपा_विजय_भाजपा*
आज कारवां बैंक्वेट, लोनी  में मेरठ सहारनपुर निर्वाचन क्षेत्र से शिक्षक एवं स्नातक चुनाव की तैयारी/रणनीतिक और समीक्षा हेतु चुनाव संचालन समिति/मंडल अध्यक्ष/मंडल टोली प्रमुख/स्कूल प्रमुख जिला पदाधिकारी जिला चुनाव संचालन समिति और महिला मोर्चा की बैठक में आदरणीय जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल जी के साथ बैठक में शामिल हुआ और कार्यकर्ताओं को शिक्षक और स्नातक के देवतुल्य वोटरों को शिक्षा क्षेत्र में भाजपा द्वारा लोनी, प्रदेश और देश में किये गए क्रांतिकारी बदलाव,
नई शिक्षा नीतिः आदि से अवगत कराने को कहा। साथ ही मतदान के प्रतिशत को सुनिश्चित करने के लिए वोटरों को मतदान केंद्र तक बिना किसी असुविधा के लाने के लिए, सुनिश्चित करने को कहा । मैं आश्वस्त हूँ कि लोनी से पार्टी के दोनों प्रत्याशियों को शत-प्रतिशत मत प्राप्त होंगे और मेरठ खण्ड से शिक्षक एमएलसी सीट से श्रीचंद शर्मा जी और स्नातक एमएलसी सीट से दिनेश गोयल जी भारी मतों से विजय होंगे।

साथ ही 27 नवंबर को नवजीवन पब्लिक स्कूल, डीएलएफ में आयोजित शिक्षक/स्नातक सम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया।

इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों में अनूप बैंसला जी, पवन मावी, बीके त्रिपाठी, डॉ. विनोद बंसल, पंडित ललित शर्मा, मास्टर राजकुमार जी, योगेंद्र, चैन पाल सिंह, मण्डल अध्यक्ष प्रशान्त किशोर-कृष्ण बंसल, अशोक त्यागी समेत देवतुल्य कार्यकर्ता और मातृशक्ति उपस्थित रही।

*नंदकिशोर गुर्जर, विधायक लोनी*
#mlaloni

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने