नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कुछ दिनों पहले कोरोना के मामलों में काफी सुधार हो गया था। लेकिन अब फिर हालत बेकाबू होती नजर आ रही है। मंगलवार को गौतम बुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के 236 नए मामले आए हैं। जिसके बाद अब पूरे जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 9126 हो गई है।


रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटे में नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 141 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक होकर घर लौटे हैं। अब तक पूरे जनपद में 9126 में से 7480 लोग ठीक हो गए है। इस समय नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अस्पतालों में 1599 लोगों का इलाज किया जा रहा है। कुछ समय पहले यह संख्या घटकर आधी हो गई थी। लेकिन अब फिर कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ गए हैं। जिले में अभी तक 47 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हो चुकी है।


 
उत्तर प्रदेश की राजधानी और सबसे सुंदर शहर में शामिल लखनऊ में आज कोरोना के 887 नए मामले आए हैं। कुल मिलाकर अभी तक लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 34,333 हो गई है।


राहत की बात यह है कि पिछले 24 घंटे में 853 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो कर घर होते हैं। इस समय लखनऊ में 8661 लोगों का इलाज किया जा रहा है। लेकिन आज पूरे लखनऊ में कोरोना संक्रमण से 9 लोगों की मौत हुई है। अब तक पूरे जनपद में 461 लोग कोरोना के कारण मर चुके हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने