बबलू गर्ग!
 कांस्टीट्यूशनल क्लब रफी मार्ग नई दिल्ली में सेल्फ एम्पलायड टैक्स पेयर्स व्यापारीयों व प्रोफैशनलस की सोशल सिक्योरिटी की मांग को लेकर, एक विशेष व अति महत्वूपर्ण वर्कशॉप का आयोजन किया गया, जिसमें उन्हें पेन्शन, मेडिकल सुविधा व आपातकाल में व्यापार में हुई हानि के दौरान कम व्याज पर ऋण सुविधा को सरकार द्वारा उपलब्ध कराये जाने की बात पर, जोरदार तरीक्के से सामूहिक चर्चा हुई और सभी ने इस जायज मांग का पुरजोर तरीक्के से समर्थन किया। वर्कशॉप में आए हुए, मुख्य अतिथियों, श्री राजेश अग्रवाल राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष भाजपा, श्री हर्ष मलहौत्रा केन्द्रीय राज्यमंत्री कारपोरेट अफेयर्स, रोड़, ट्रांस्पोर्ट व हाईवे, श्री अनिल अग्रवाल, सांसद राज्यसभा, श्री छत्रपाल सिंह गंगवार सांसद बरेली लोकसभा के सामने, प्रोजेकेटर के माध्यम से, सेल्फ एम्पलायड टैक्स पेयर्स की एक प्रस्तुति भी दिखायी गयी और उसकी ही प्रतिलिपि सभी को दे भी दी गयी ताकि इसे प्रधानमंत्री मोदी जी व वित्त मंत्री के संज्ञान में शीघ्रतिशीघ्र लाया जाए। बार-बार मोदी जी की इस बात को भी दोहराया गया कि जो भी नये इन्फ्रास्टक्चर बनाये जा रहे है, उसके खर्चे के लिए, धन व्यापारियों व प्रोफेश्नलस के दिए गए टैक्स से ही इस्तेमाल होता है। इस वर्कशॉप में ये भी निर्णय लिया गया कि सरकार हमारे पदाधिकारियों को इस स्कीम को लागू करने के लिए एक मिटिंग के लिए आमंत्रित करें। 
इस स्कीम के मसौदे पर गम्भीर चर्चा करते हुए ये भी बड़े ही अच्छे तरीक्के से समझाया गया कि इस स्कीम के लागू होने पर, सरकार पर किसी भी किस्म का अतिरिक्त वित्तिय बोझ नहीं पड़ेगा, बल्कि सरकार के खजाने में टैक्स के रूप में और ज्यादा 40 प्रतिशत धन जमा हो जाएगा व साथ ही साथ, टैक्स पेयर्स की संख्या भी काफी बढ़ जाएगी। इस स्कीम की सुविधा लेने के लिए सभी टैक्स पेयर्स, ज्यादा से ज्यादा काम करके ज्यादा से भी ज्यादा टैक्स भी जमा कराएंगे क्योकि इस स्कीम का ज्यादा फायदा लेने के लिए ज्यादा टैक्स देना ही होगा। ऐसा इसलिए है कि इसे ज्यादा टैक्स देने की प्रक्रिया के साथ ही जोड़ा गया है। ज्यादा टैक्स दीजीए और ज्यादा सोशल सिक्योरिटी की सुविधा का फायदा लीजिए। आए हुए सभी विशिष्ठ अतिथियों ने इस वर्कशॉप में टेक्स पेयरर्स की बात को गम्भीरता से सुना, समझा और उसे प्रधानमंत्री व वित्त मंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन भी दिया। 
आज की इस वर्कशाप में फेडरेशन के सभी पदाधिकारी सर्वश्री जय भगवान गोयल, राजेश कुमार गुप्ता, केलाश गुप्ता, वी. डी. अग्रवाल (सी.ए.), आर. के. गौड़ (सी.ए.), डॉ. वाई. पी. जिंदल, सुरेश गोयल (सी.ए.), एडवोकेट जितेन्द्र सेठी, ध्रुव अग्रवाल (सी.ए.), मंदीप गोयल, राजीव साहनी, पी. सी. गोयल (सी.ए.), पवन जैन, राजेन्द्र कुमार गर्ग, रविन्द्र गर्ग व रजनीश गोयनका के साथ-साथ और भी अन्य कई एसोसिएशन के प्रधान, महासचिव, व्यापारी वर्ग व प्रोफेश्नल्स उपस्थित रहें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने