जलालपुर। अंबेडकर नगर। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लिए जाने पर भाजपाइयों ने जगह-जगह आतिशबाजी कर मिष्ठान खिलाते हुए जश्न मनाया।भाजपा नगर कार्यालय पर नगर अध्यक्ष देवेश मिश्र और नगर उपाध्यक्ष आनंद जायसवाल ने लोगों का मुंह मीठा करते हुए खुशियां साझा की।वही नगर पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी करते हुए देर रात तक खुशी का इजहार किया।
नगर अध्यक्ष देवेश मिश्र ने बताया कि भारत को मजबूत करने और भारत की साख को विश्व में स्थापित करने वाले नरेंद्र मोदी ने सर्व समाज के हृदय में एक अमिट छाप स्थापित की है। इसीलिए उनको पुनः देश की सेवा करने का अवसर देश की जनता ने दिया है। देश को अखंड भारत बनाने की जिम्मेदारी भी मोदी के ही कंधों पर है।नगर मंत्री अमित गुप्त,रोशन सोनकर, बैचन पांडे, गौरव उपाध्याय,अमित आदि ने समर्थकों के साथ शपथ ग्रहण समारोह का सजीव प्रसारण देखा, बाद में विभिन्न स्थानों पर जमकर आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया। नगर महामंत्री विकाश निषाद ने बताया कि यह हम सभी के साथ साथ देश वासियों के लिए भी गौरव का क्षण है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं ही इसके साथ ही जिस तरह से उन्होंने विश्व में अलग पहचान बनाई है वह उनको विश्व का शीर्ष नेता बनाती है।
इस अवसर पर पूर्व नगर अध्यक्ष मानिक चंद सोनी, विनोद श्रीवास्तव,संदीप अग्रहरि,अजीत निषाद,रामलाल देवर्षि,त्रिभुवन, औन अब्बास,मनोज पांडे,आशीष सोनी,सोनू गौड़,सतनाम सिंह,सीताराम सोनी, प्रेमचंद, घनश्याम,हरिओम सोनी,विजय,अविनाश गुप्त,जितेंद्र शिल्पी,नरेंद्र सोनी,जितेंद्र गुप्त,संतोष गुप्त, निपेंद्र समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने