उतरौला बलरामपुर लोक सभा चुनाव के लिए मैदान में उतरे दिग्गज नेताओं के लिए  उतरौला में सब्जी मंडी का निर्माण की अनदेखी की जा रही है।
 इस पर चुनावी राह आसान नही होगा। इस बार चुनाव में सब्जी मंडी निर्माण सबसे बड़ा मुद्दा होगा।उतरौला कस्बे में सब्जी मंडी का निर्माण न होने से यहां के व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।जब कि सब्जी के कारो बारियों ने हर आने जाने वाले सभी जन प्रतिनिधियों से इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार बराबर लगाते चलें आ रहे हैं।
सब्जी के विक्रता भुट्टू राईनी,पप्लू राइनी,सल्लू राइनी, मोहम्मद आरिफ,विजय पाल, जान मोहम्मद,मोहम्मद उमर,योगेन्दर, मोहम्मद शारिक,इकबाल,फिरोज,आबाद, मोहम्मद जावेद,स‌ईद आदि लोगों ने संयुक्त रूप से बताया कि आदर्श नगर पालिका परिषद द्वारा दशकों पहले बनवाया गया, सब्जी व फल मंडी की दुकानों का अब तक आवंटन नही हो सका है। वर्तमान में वह स्थल अब वाहन पार्किंग व खराब उपकरणों का डंपिंग यान बनकर रह गया है। मजबूर होकर हम लोगों को महंगे भाड़े की दुकानों पर सब्जी रखकर बेचना पड़ता है।बरसात के दिनों में यहां पर कीचड़ व जलभराव की परेशानी भी झेलनी पड़ती है तो वहीं पर्याप्त जगह न होने से तथा सड़क सकरी होने के कारण जाम की समस्याओं से भी रूबरू होना पड़ता है। उन्होंने यह भी बताया कि विकास के बड़े बड़े दावे कर वोट बटोरने वाले नेताओं ने इलाके की समस्याओं की ओर मुड़ कर भी नही देखा।
  बताते चलें कि लोक सभा चुनाव से पूर्व ही सब्जी के व्यापारियों ने कई नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अपनी अपनी दुकानों पर सब्जी मंडी का निर्माण नही तो वोट नही के नारे का स्लोगन लिखे बैनर को लगा रखा हैं।

असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने