उतरौला बलरामपुर क्षेत्राधिकारी उतरौला उपजिलाधिकारी उतरौला व नायब तहसीलदार उतरौला थाना अध्यक्ष गैंडास बुजुर्ग के द्वारा आगामी लोक सभा चुनाव को सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु थाना गैंडास बुजुर्ग क्षेत्र के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया गया। 
तहसील उतरौला अंतर्गत थाना गैंडास बुजुर्ग क्षेत्र मे मतदान केंद्रों का क्षेत्राधिकारी,  उपजिला अधिकारी, नायब तहसीलदार उतरौला के द्वारा पूरे क्षेत्र में भ्रमण किया गया  और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए ग‌ए। मंगलवार को थाना गैंड़ास बुजुर्ग के वर्न रेवल मतदान केन्द्रों पर ग्राम गैंडास बुज़ुर्ग, सेखुईया पिरैला माफी बदलपुर चौखड़िया व मझौवा कुरथुवा का भ्रमण क्षेत्राधिकारी उतरौला प्रमोद कुमार यादव, उप जिलाधिकारी उतरौला अवधेश कुमार नायब तहसीलदार उतरौला व थानाध्यक्ष गैंड़ास बुजुर्ग दुर्विजय चौधरी के द्वारा किया गया। इस दौरान  वास्तु स्थिति की समीक्षा भी की गयी, तथा वहां पर उपस्थित लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील भी की सभी मतदान केंद्रों पर आए हुए ग्रामीणों से क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार यादव व उप जिलाअधिकारी उतरौला अवधेश कुमार ने वार्तालाप भी की।
 और बताया कि आप लोग निष्पक्ष होकर अपने मत का प्रयोग करें। किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दे जिससे कि किसी भी तरह का माहौल क्षेत्र में खराब हो सके, अगर कोई भी माहोल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ नजदीकी थाने में या डायल 112 पर सूचना दे, जिससे कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनी रहे।

असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने