उतरौला बलरामपुर होली एवं रमजान के पर्व को लेकर सकुशल सम्पन्न कराए जाने के उद्देश्य से रविवार को थाना कोतवाली के प्रांगण में शांति समिति की एक बैठक की गई।
बैठक में थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से आये होलिका दहन संचालक एवं सम्भ्रांत व्यक्तियों ने हिस्सा लिया। बैठक के दौरान प्रभारी निरीक्षक  संजय दूबे ने विभिन्न क्षेत्रों से आये सम्भ्रांत व्यक्तियों एवं चौकी प्रभारियों से क्षेत्र में की गई तैयारियों के बारे में जानकारी प्राप्त करते हुये सम्बन्धित पुलिस कर्मचारियों को इस सम्बन्ध में दिशा निर्देश दिया। आयोजकों ने त्यौहार के दौरान नगर पालिका के अधिशासी अधिकारियों को साफ सफाई का विशेष ध्यान देने की बात कही। जहां भी कूडादान नही वहां रखे जाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाने की मांग की। इसके साथ ही पानी सप्लाई हेतु प्रयोग किये जाने वाले टैंकरो की भी साफ सफाई के साथ साथ पानी उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के साथ विद्युत तारों की ऊचांई पर विशेष ध्यान दिए जाने, तथा ढीले तारों को तत्काल सही कराये जाने की मांग की। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दूबे ने कहा कि कोई भी त्यौहार हर्षोउल्लास एवं परम्परागत तरीके व भाई चारे के साथ मिलजुल कर मनाने की अपील की।
 इस मौक़े पर क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार सिंह यादव , नगर पालिका अध्यक्ष  प्रतिनिधि अनूप चन्द गुप्ता, जामा मस्जिद के पूर्व प्रिंसिपल मौलाना मुफ्ती जमील अहमद खां,जामा मस्जिद के पेश इमाम मौलाना अख्तर रजा, प्रधान विजय पाल वर्मा, राजकुमार कौशल पांडे, मोहम्मद हनीफ खां, विकास गुप्ता, सरताज, संतोष कुमार कसौधन, शुभम चौरसिया, राजेंद्र सैनी, दुर्गा प्रसाद, अल्ताफ, रोहित राज, दीपक चौधरी,मोहम्मद अबरार खा, विधुत कर्मचारी के जे ई साहब क्षेत्र के सभी प्रधान गण, व नगर पालिका के सभी सभा सद गण एवं ग्रामीण क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्ति लोग मौजूद रहे।

असगर अली
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने