आज शनिवार 17 मार्च 2024 को इंस्टीट्यूट आफ कंपनी सेक्रेट्रीज़ आफ इंडिया के लखनऊ चैप्टर ने होटल कसाया इन गोमती नगर लखनऊ में कंपनी अधिनियम 2013 के तहत कंपाउंडिंग और निर्णय और फेमा के तहत एफडीआई ओडी और ईसीबी विषय पर सेमिनार का सफलतापूर्वक आयोजन किया।

कार्यक्रम का उद्घाटन कार्यक्रम के तकनीकी सत्र के मुख्य वक्ता सी अंकित मिश्रा एवं लखनऊ चैप्टर की अध्यक्ष सीएस हिमांद्री वर्मा, सीएस मोहित चंद्र शर्मा उपाध्यक्ष, सीएस शोभित रस्तोगी सचिव, सीएस शिवा निगम कोषाध्यक्ष, सीएस अभिषेक सिंहा पूर्व अध्यक्ष,सीएस आकाश जायसवाल, सीएस गुंजन गोयल - प्रबंध समिति के सदस्यों ने किया।

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता सीएस अंकित मिश्रा ने सेमिनार के लिए उपयुक्त विषय चुनने के लिए आईसीएसई के लखनऊ चैप्टर की प्रबंध समिति को बधाई दी जिससे सदस्यों और छात्रों को उनके पेशेवर प्रयासों में बड़े पैमाने पर लाभ होगा उन्होंने मौजूद सभी सदस्यों से परस्पर संवाद किया।

सीएस अंकित मिश्रा ने कंपनी अधिनियम 2013 के तहत कंपाउंडिंग और निर्णय और फेमा के तहत एफडीआई ओडी और इसी भी विषय पर अपना बहुमूल्य ज्ञान साझा किया और मौजूद सदस्यों को तकनीकी व्यावहारिक प्रक्रिया समझायी।

लखनऊ चैप्टर की प्रबंधन समिति ने सम्मानित अतिथि के द्वारा दिसंबर 2023 सत्र में संबंधित चरणों को उत्तीर्ण करने वाले की प्रोफेशनल और सीएस एग्जीक्यूटिव कार्यक्रम के छात्रों को पदक देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के प्रायोजक स्टॉक होल्डिंग ऑफ इंडिया लिमिटेड के एरिया सेल्स मैनेजर आशुतोष जायसवाल, प्रोडक्ट चैंपियन- एमपीएस रूपाली पांडे, कॉर्पोरेट रिलेशनशिप मैनेजर - जया दुबे एनपीएस के बारे में विस्तार पूर्वक बताया।

लखनऊ चैप्टर की अध्यक्ष की हिमाद्री वर्मा ने कार्यक्रम के प्रतिष्ठित वक्त और गणमान्य व्यक्तियों और कार्यक्रम में भाग लेने वाले सदस्यों और छात्रों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने सीएस सुभाष चंद्र तिवारी, सीएस ऋषि टंडन और सीएस दिलीप दीक्षित और लखनऊ चैप्टर के अन्य वरिष्ठ सदस्यों को कार्यक्रम के सफल आयोजन में उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

सीएस हिमाद्री वर्मा
अध्यक्ष 
लखनऊ चैप्टर
उत्तर भारतीय क्षेत्रीय परिषद
भारतीय कंपनी सचिव संस्थान मोबाइल - 8601135566

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने