लखनऊ 17 सितम्बर 2023: भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा उत्तर प्रदेश द्वारा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 1090 चौराहा लखनऊ पर प्रधानमंत्री जी का एलईडी सीन पर लाइव उद्धबोधन व बाइक रैली का विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के यशस्वी उपमुख्यमंत्री माननीय केशव प्रसाद मौर्य जी एंव विशिष्ट अतिथि के रूप में माननीय सदस्य विधान परिषद एवं महामंत्री ओबीसी मोर्चा भाजपा उ०प्र० श्री रामचन्द्र सिंह प्रधान जी द्वारा एवं उनके कार्यकर्ताओं द्वारा सम्पन्न हुआ।

माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा ओबीसी समाज के कामगार वर्गों के हितों को समर्पित 13 हजार करोड की योजनाओं का शुभारंभ किया गया। जिनमें हजारों कार्यकताओं ने माननीय प्रधानमंत्री जी के उद्धोधन को सुना। प्रधानमंत्री जी के उद्धबोधन के उपरान्त उत्तर प्रदेश के यशस्वी उपमुख्यमंत्री जी ने अपना उद्धबोधन कार्यकर्ताओ को दिया फिर हजारों की संख्या में मोटर साइकिल पर सवार कार्यकताओं की विशाल बाईक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद केशव मौर्या जिंदाबाद के नारों के साथ 1000 मोटर साईकिलों के साथ बाईक रैली की शुरूआत 1090 चौराहे से भाजपा मुख्यालय, चारबाग से होते हुए अवध चौराहा तक एवं वहाँ से वापस उसी अपने स्थान पर आकर समाप्त हुई।

कार्यक्रम के उपरान्त कार्यकर्ताओं के द्वारा मा० सदस्य विधान परिषद श्री रामचन्द्र सिंह प्रधान के कार्यालय 63, राजकीय गुलिस्ता कालोनी में प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन के अवसर पर केक काटकर बधाई दी गयी।








Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने