भाजपा विधायक ने किया दलित के घर भोजन, दिया समानता का संदेश


 



बिकलांगो को वितरित की ट्राई साइकिल


 बहराइच। ब्लॉक फखरपुर के ग्राम पंचायत घुरहरीपुर में स्थित पावन मंदिर वृद्ध मातेश्वरी माता घूरदेवी मंदिर पर प्रधानमंत्री मोदी के 105 वे "मन की बात" के कार्यक्रम का सजीव प्रसारण किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ महसी के लोक प्रिय विधायक सुरेश्वर सिंह ने किया जिसमे पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी बाजपेई, डाक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी, रामप्रसाद बिस्मिल के चित्र पर पुष्प माला चढ़ाकर शुभारंभ किया कार्यक्रम के दौरान जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र सिंह "तरंगी" जैतापुर मंडल अध्यक्ष सर्वजीत सिंह गुड्डू, आदि ने फूल मालाओं से मुख्य अतिथि विधायक का स्वागत किया एवम् बिकास खंड अधिकारी शैलेंद्र सिंह को पुष्प गुच्छे देकर सम्मानित किया। 


उक्त कार्यक्रम के दौरान मंदिर प्रांगण में हजारों की संख्या में पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने कार्यक्रम को सुना तथा प्रधानमंत्री जी के द्वारा आज के व पूर्व में किए गए कार्यों की सराहना की कार्यक्रम के दौरान विधायक ने स्थानीय जरूरत मंद 6 विकलांगो को ट्राई साइकिल का तोहफा दिया ट्राई साइकिल पाते ही बिकलांग के चेहरे पर मुस्कान आई कार्यक्रम के दौरान विधायक ने खैरा बाजार में बीर अब्दुल हमीद के नाम से स्मृति द्वार लगाने की घोषणा की साथ ही साथ वृद्ध मातेश्वरी माता घुरदेवी को पर्यटन स्थल बनाया जाने पर अब तक हुए कार्यों की समीक्षा की साथ ही साथ कार्यक्रम के दौरान मौजूद विकाश खंड अधिकारी शैलेंद्र सिंह से माता मंदिर प्रांगण में ग्राम पंचायत स्तर से बाउंड्री वाल बनवाने को भी निर्देशित कर आग्रह किया तथा मेरा माटी मेरादेश अभियान के तहत चल रहे कार्यक्रम के तहत कलस में घरों से मिट्टी ली और मिट्टी लेने की पीछे छिपी प्रधानमंत्री जी की मंशा का भी उल्लेख किया उन्होंने कहां की देश वीर शहीदों की अमर कथाओं को भुला नहीं सकता ऐसे में हर घर मिट्टी लेकर उन्हे यादगार पल बनाने का सरकार निरंतर कार्य कर रही है।



 ऐसे में आप सब भारतीय जनता पार्टी को आगामी लोक सभा चुनाव में बहुमूल्य मत देकर देश को एक पथ पर लाने का सहयोग करें कार्यक्रम के दौरान ग्राम विकाश अधिकारी अतुल यादव, संतराम पांडे, उदयभान सिंह, प्रेम प्रकाश पांडेय, जानकी प्रसाद आर्य, मुनीजर शुक्ला, राजू शुक्ला, विपिन मिश्र, शुभम अवस्थी,सहित सूरज जयसवाल, विनय कुमार शुक्ला आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

विधायक ने दलित के घर किया भोजन, समानता का दिया संदेश 

फखरपुर के ही सिपहिया हुलास गांव में विधायक ने लगाई चौपाल 

प्रधान मंत्री मोदी के कार्यक्रम मन की बात समाप्ति के बाद ही रविवार को महसी विधायक सुरेश्वर सिंह ग्राम पंचायत सिपाहिया हुलास पहुंचे और आयोजित चौपाल में शामिल हुए। चौपाल में ग्राम सचिव अतुल यादव पंचायत सहायक नीलू की अगुवाई में विधायक ने आयुष्मान भव: के तहत पात्र 18 लोगों को आयुष्मान कार्ड सौंप कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके साथ विधायक श्री सिंह ने गांव के राम तीरथ भास्कर के घर सैकड़ो भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया। विधायक ने बताया कि इससे आमजन मानस के अन्दर ऊंच नीच की भावना खत्म होंगी। और समानता का उत्साह बढ़ेगा उन्होंने पूर्व प्रधान मुनीजर शुक्ला के आवास बैठक कर क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनीं।समस्या से संबंधित विभागों को समस्या के समाधान हेतु निर्धारित किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने