**इस वर्ष उत्तर प्रदेश आम महोत्सव 2023 में फेयर एक्सपोर्ट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड को आम निर्यात के लिए सराहनीय कलाकार के रूप में मान्यता मिली**

लखनऊ (यूपी इंडिया) 14 जुलाई 2023: लुलु ग्रुप के एक प्रभाग, फेयर एक्सपोर्ट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड को आम निर्यात में उत्कृष्ट योगदान के लिए एक सराहनीय प्रदर्शनकर्ता के रूप में मान्यता दी गई है। कल आयोजित एक समारोह में, फेयर एक्सपोर्ट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक, श्री लिजो जोस अलाप्पट को उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री, श्री योगी आदित्यनाथ से प्रशंसा पत्र मिला।

यह पहली बार नहीं है कि फेयर एक्सपोर्ट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड को निर्यात के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया गया है। पिछले वर्ष (2022-2023) में, कंपनी को उसकी उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए भारत की उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित किया गया था।

फेयर एक्सपोर्ट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने हवाई सेवाओं के माध्यम से उत्तर प्रदेश से विभिन्न देशों में फलों और सब्जियों के निर्यात को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने लगातार एक प्रमुख निर्यात बूस्टर और अर्थव्यवस्था में योगदानकर्ता के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखी है।

उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, फेयर एक्सपोर्ट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने एक और उल्लेखनीय पहल की है। वे वर्तमान में उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ी खाद्य प्रसंस्करण इकाई परियोजना पर काम कर रहे हैं, जो पहले से ही चल रही है और प्राथमिकता का स्थान रखती है।

फेयर एक्सपोर्ट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड कृषि निर्यात को बढ़ावा देने और राज्य की अर्थव्यवस्था के विकास में योगदान देने के लिए अपना समर्पण प्रदर्शित करना जारी रखता है। उनकी उपलब्धियाँ क्षेत्र के अन्य व्यवसायों के लिए प्रेरणा का काम करती हैं, और उन्हें अपने संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने