गरीबों का दर्द सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समझा: पल्टूराम

समाजवादी गुंडे गरीबों का खाद्यान्न डकार जाते थे: पल्टूराम
मोदी सरकार के 9 साल को लेकर प्रेस वार्ता को पूर्व राज्य मंत्री,सदर विधायक पल्टूराम ने किया सम्बोधित 

बलरामपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूर्ण होने पर पूर्व राज्यमंत्री,सदर विधायक बलरामपुर पल्टूराम ने एक प्रेस वार्ता में मोदी सरकार के कार्यो व उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज कोई गरीब भूखा नहीं सो रहा है,उन्हें 5 लाख तक की मुफ्त चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है, उन्हें घर दिया जा रहा है तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं से आच्छादित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बलरामपुर सदर को 500 करोड़ रुपए से ज्यादा लागत की रिंग रोड की सौगात मिली जिसका निर्माण शीघ्र शुरू होगा और जनपदवासियों को जाम की समस्या से निजात मिलेगा इसके साथ ही बेल्हा गौरा मार्ग का निर्माण कराया गया,फुलवरिया बाईपास पर आर ओ बी बनकर कर पूरा है रेलवे लाइन पर पुल का निर्माण होते ही बाईपास शुरू हो जायेगा। प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत तमाम सड़कें प्रस्तावित है जिनका निर्माण कार्य बजट मिलते ही शुरू होगा। रीबैम्प तकनीकी के तहत बाढ़ ग्रस्त इलाकों में नमी तकनीकी की सड़क बनाने का ट्रायल चल रहा है जिससे सड़कें बाढ़ आने के बाद क्षतिग्रस्त कम होगी।  
मेडिकल कॉलेज का निर्माण 90 प्रतिशत पूरा हो चुका है जिसे जल्द शुरू किया जायेगा। पालीटेक्निक कालेज घुघुरपुर और आई टी आई कालेज,जिगना,श्रीदत्तगंज में बनकर तैयार है जो बहुत जल्द शुरू होगा,बिजली व्यवस्था में सुधार और लो वोल्टेज की समस्या से निजात दिलाने हेतु 220 केवीए विद्युत उपकेंद्र घुघुरपुर बन कर तैयार हैं,पूरब टोला,गौरा चौराहा,जिगना विद्युत उपकेंद्र को शुरू किया जा चुका है,जुआथान,कोतवाली देहात,रामईडीह में विद्युत उपकेंद्र प्रस्तावित है। जर्जर व पुराने बिजली के तारों को केबिल से बदला जा रहा है। पुराने ट्रांसफार्मर की जगह नये क्षमता वाले ट्रांसफार्मर को लगवाया जा रहा है। भाजपा द्वारा आयोजित किये जा रहे टिफिन बैठक पर विपक्ष के सवाल उठाने पर सदर विधायक पल्टूराम ने कहा कि विपक्षी पार्टियों में खलबली है मोदी सरकार के नेतृत्व में 80 करोड़ भारतवासियों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है और उन्हें सीधे सभी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है यही राशन पहले गोदामों से सपा के गुंडे उठा ले जाते थे,गरीबों का राशन सपा के गुंडे डकार जाते थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जितना कार्य किया गया वो अद्भुत और बेमिसाल है। 
 प्रेस वार्ता में जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र तिवारी,मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैंस,सह मीडिया प्रभारी भाजपा संदीप उपाध्याय व पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

उमेश चंद्र तिवारी
9129813351
 हिंदी संवाद न्यूज
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने