*भीषड़ सड़क हादसे में पूर्व ब्लॉक प्रमुख राम सेवक यादव के बेटे समेत 3 की मौत*

*तेजवापुर के मानपुरवा गांव के पास बहराइच सीतापुर हाईवे पर हुआ हादसा*




 संवाददाता: राम कुमार यादव



  तेजवापुर/ बहराईच। बहराइच-सीतापुर मार्ग पर मानपुरवा गांव के पास  गुरुवार रात करीब 10: बजे  बाइक और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  प्राप्त जानकारी  के अनुसार तेजवापुर क्षेत्र के गोपचंदपुर गांव निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख तेजवापुर, वर्तमान ग्राम प्रधान गोपचंदपुर राम सेवक यादव के बेटे मोनू यादव उम्र करीब 28 वर्ष, 


 दीना यादव पुत्र श्याम बिहारी यादव उम्र करीब 30 वर्ष, केशव राम वर्मा पुत्र रामदास वर्मा उम्र लगभग 25 वर्ष तीनों लोग बाइक संख्या यूपी 40 ए डब्लू 5658 पर सवार होकर बहराईच मुख्यालय से गुरुवार रात करीब 10:  बजे घर जा रहे थे। तभी अचानक कोतवाली देहात क्षेत्र के सीतापुर बहराइच मार्ग पर मानपुरवा गांव के पास 18 चक्का ट्रक से बाइक सवारों की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयनाक था कि मौके पर ही तीनों लोगों की मौत हो गई।


ग्राम प्रधान गजपतिपुर अबू अफसर खान ने बताया कि घटना स्थल पर जब हम लोग पहुँचे तो देखा कि तीनों बाइक सवारों की मौके पर मौत हो चुकी थी। आगे उन्होंने  बताया कि पुलिस की निगरानी में मृतकों की वीडियोग्राफी करवाते हुए तलाशी ली गई तो सबसे आगे बाइक चला रहे मृतक के पास से 61 हजार 350 रुपए नगद व कुछ जरूरी कागजात मिले तथा दूसरे मृतक की तलाशी ली गई तो उसके पास से नगद 320 रुपये मिले थे। आगे प्रधान श्री खान ने बताया कि दोनों मृतको के पास से मिला नगद रुपया वा कागजात हमारे पास सुरक्षित है जो जल्द ही मृतकों के परिजनों से मिलकर कानूनी लिखा पढ़ी के साथ मृतकों के परिजनों को सौप दी जायेगी। 


प्रधान श्री खान का मानना है कि रोड पर अवैध अतिक्रमण की वजह से यह जगह दुर्घटनाओ का अड्डा बन चुकी है।
आगे उन्होंने कहा कि जिस जगह पर यह घटना हुई है, आज से पंद्रह दिन पूर्व ठीक इसी जगह पर अवैध अतिक्रमण की वजह से दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी।

  सूचना पाकर कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक आरके पांडेय और चौकी इंचार्ज टिकोरा मोड़ अनुराग सिंह  मौके पर पहुंचे। चौकी इंचार्ज अनुराग सिंह ने बताया की ट्रक वाहन को कब्जे मे लेकर वाहन संख्या के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।  पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने