*Weird News:* नागिन की लाश पर पहरा दे रहा नाग, फिल्मी नहीं अमरोहा में हकीकत की इस घटना को देखने उमड़ा हुजूम

*प्रीतम प्र.शुक्ला/हिन्दीसंवाद न्यूज़*

*Amroha News:* य़ूपी के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नागिन के शव पर नाग फन फैलाकर बैठा हुआ है. जिसको देखने के लिए मौके पर भीड़ लगी हुई है. मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

प्रीतम प्र.शुक्ला/बदायूं: आपने फिल्मों में नाग नागिन की तमाम दस्ताने सुनी होंगी कि नागिन ने नाग की मौत का बदला कैसे लिया. एक नागिन नाग से बिछड़ जाने के बाद कैसे मिलती है. लेकिन उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में जो कुछ हो रहा है, वह किसी फिल्मी कहानी का हिस्सा नहीं है बल्कि हकीकत है. आइए जानते हैं क्या है यह मामला..

*नागिन के शव पर फन फैलाकर पहरा दे रहा नाग*

दरअसल, पूरा मामला बिल्सी थाना इलाके के नगला डल्लू का है. यहां एक नाग और नागिन का जोड़ा अक्सर देखा जाता था. बीती रात एक नेवले ने नागिन को मार डाला तबसे उसका नाग उसके शव के पास फन फैलाकर पहरा दे रहा है. यह नजारा देख कर आसपास के गांव वालो तक की भीड़ जमा हो गई और कुछ लोगों ने यह नजारा अपने कैमरों में कैद कर लिया. गांव के लोगो का कहना है कि देव स्थान पर यह जोड़ा अक्सर देखा जाता था. देर रात नेवले और नागिन की लड़ाई हुई जिसमे नागिन मर गई तबसे यह नाग पहरा दे रहा था.

*ग्रामीणों ने कही ये बात*

ग्रामीण प्रेमपाल ने बताया कि दोनों सांप इसी जगह पर रहते थे. कल जब दोनों बाहर निकले तो इन पर नेवला ने हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि एक बचा है. तभी से यहां लोगों की भीड़ लगी हुई है. ग्रामीण सत्यभान ने बताया कि दोनों सांप लंबे समय से यहां रहे थे. सुबह जब आए तब दोनों मिले हैं. नेवले ने रात को इन पर हमला किया होगा.फिलहाल नाग-नागिन के इस जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने