मथुरा।।
कान्हा की नगरी में नहीं थम रही हैं रेप की वारदातें। कान्हा की नगरी को शर्मसार कर रही है ये घटनाएं। जेंत थाना क्षेत्र में नाबालिक बच्ची के साथ हुई रेप की वारदात को कुछ दिन ही बीते थे, उसके बाद जमुनापार थाना क्षेत्र में एक नाबालिक बच्ची के साथ घर में घुसकर एक 32 वर्षीय अधेड़ सतीश ने रेप की वारदात को अंजाम दे दिया।
आरोपी के हौसले इतने बुलंद थे की वह बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए उसके घर में ही घुस गया। इस वारदात के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जनपद से पुलिस प्रशासन का ख़ौफ़ ही खत्म हो गया है। घर में घुसकर रेप की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। अधेड़ ने घटना को अंजाम तब दिया जब घर पर बच्ची अकेली थी।
बच्ची के चीखने चिल्लाने के बाद आस पड़ोस के लोग पहुंच गए और आरोपी मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। जमुनापार थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भले ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया हो लेकिन लगातार हो रही इस तरह की घटनाएं धर्मनगरी को कलंकित करने का काम कर रही हैं।
घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश ने बताया थाना जमुनापार में कल एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला पंजीकृत किया गया है। जिसमें जमुनापार पुलिस द्वारा 24 घंटे के अंदर मुख्य अभियुक्त सतीश को गिरफ्तार किया गया है जेल भेजा जा रहा है बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने