‌जौनपुर। केंद्रीयमंत्री का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

शाहगंज,जौनपुर। शाहगंज पहुंची केन्द्रीय शिक्षा मंत्री अन्नपूर्णा देवी का बीजेपी कार्यकर्ताओं  ने स्वागत किया। शाहगंज के कोतवाली चौक पर बीजेपी नेता अनिल मोदनवाल व रुपेश जायसवाल द्वारा केन्द्रीय मंत्री का स्वागत किया गया। 

नगर के एक होटल में आयोजित बीजेपी पार्टी की तरफ से लोक सभा प्रवास योजना कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री ने शिरकत किया। कार्यक्रम में पहुंची केन्द्रीय मंत्री का शाहगंज के विधायक रमेश सिंह व मण्डल अध्यक्ष सुनील अग्रहरि टप्पू ने स्वागत किया। कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ किया। मीडिया से बातचीत के दौरान केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री आगामी बोर्ड के परीक्षा को लेकर छात्रों से चर्चा  करने जा रहे हैं। यूपी में नकल वीहिन परीक्षा को योगी सरकार कराने जा रहीं है। इस बार बोर्ड परीक्षा में नकल करने पर छात्रों पर NSA धारा लगाने की सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम कोई भी गलत चीजों का समर्थन न करें सकारत्मक सोंच के साथ आगें बढ़े। वहीं केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास को लेकर चल रहीं हैं और 2024 के लोक सभा चुनाव में बीजेपी हेट्रिक लगाने जा रहीं है
इस मौके पर सुनील मिश्रा, अमित श्रीवास्तव, धनंजय सिंह,ओमप्रकाश जायसवाल, वीरेन्द्र राय , अमित त्रिपाठी, चंदन मोदनवाल, चिन्ता हरण , कृष्ण कांत सोनी, प्रदीप जायसवाल, तारीक शेख , भुवनेश्वर मोदनवाल, जफर अब्बास , धीरज पाटिल, वेद प्रकाश जयसवाल, शुभम, गीता जायसवाल , रेनू सिंह, विजय लक्ष्मी, राजमति सरोज आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने