Kaushambi: अधिकारी ने महिला कर्मचारी से की छेड़छाड़, डीएम ने प्रमुख सचिव को लिखा पत्र

डीपीओ द्वारा महिला कर्मचारी से छेड़खानी का मामला आया सामने, छेड़खानी करने के बाद सीसीटीवी फुटेज डिलीट करवा देता था डीपीओ. 

*प्रीतम प्र.शुक्ला/हिन्दीसंवाद न्यूज़*

प्रीतम प्र.शुक्ला/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में जिला परिवीक्षा अधिकारी कार्यालय में आउटसोर्सिंग पर तैनात एक दिव्यांग महिला कर्मचारी ने डीपीओ पर छेड़खानी करने का आरोप लगया है. पीड़ित महिला के मुताबिक डीपीओ पिछले 3 साल से उसके साथ छेड़खानी करते आ रहे है. इस बात की शिकायत उसने सीडीओ से करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिले. इतना ही नहीं जब पीड़ित महिला ने डीपीओ से छेड़खानी करने का विरोध किया तो उसे नौकरी से निकाल दिया गया. जब महिला कर्मचारी ने खुद को नौकरी से निकालने का कारण पूछा तो डीपीओ ने फिरसे उसके साथ  छेड़ छाड़ करनी शुरू कर दी. इस बात से महिला घबरा गई और उसकी तबीयत बिगड़ गई. साथी महिला कर्मचारियों ने उसे  जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं महिला कर्मचारी ने  अपने साथ हुए उत्पीड़न की  शिकायत कर दी है. 

छेड़खानी करते हुए डीपीओ की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
छेड़खानी की करतूत का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  जिसमें डीपीओ अपने ही ऑफिस में बैठ कर एक महिला कर्मचारी से छेड़खानी कर रहा है. विडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया. पीड़ित महिला कर्मचारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि डीपीओ ऑफिस में तैनात और भी महिला कर्मचारियों के साथ छेड़खानी करते हैं.

काली करतूतों का विडियो डीपीओ करवा देता था डिलीट
महिला कर्मचारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जो यहां के सेंटर मैनेजर हैं उनको सीसीटीवी कैमरे का चार्ज मिलना चाहिए. लेकिन डीपीओ ने कैमरे का चार्ज अपने चहेते अजीत को दिया. जिससे जो भी अभद्रता डीपीओ करता था उसको वहां पर तैनात अजीत डिलीट कर देता था. 

वीडियो को संज्ञान में लेकर जिलाधिकारी ने प्रमुख सचिव को लिखा पत्र
डीपीओ की छेड़खानी की शिकायत पहले भी महिला कर्मचारी द्वारा की जा चुकी है , उस मामले की जांच एडीएम डॉ विश्राम और क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी डॉ अनिता सिंह द्वारा की जा रही थी. तभी डीपीओ द्वारा एक अन्य आउटसोर्सिंग महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी करते हुए वीडियो वायरल होने लगा. जिलाधिकारी ने प्रमुख सचिव को  पत्र लिखकर कार्रवाई  किये जाने की बात लिखी.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने