*प्रेमी से मिलने अयोध्या पहुंची प्रेमिका, तीन बच्चों का बाप प्रेमी निकला शादीशुदा*


अयोध्या - अहमदाबाद से प्रेमी से मिलने के अरमान लेकर अयोध्या पहुंची एक युवती को यहां पहुंचते ही करारा झटका लगा। जिस प्रेमी के साथ उसने जीने-मरने की कसमें खाई थी, वह तीन बच्चों का बाप निकला। यही नहीं काफी कोशिश के बाद भी युवती की उससे मुलाकात नहीं हो पाई। प्यार में ठगी गई युवती अब अपने प्यार के सबूत लेकर पुलिस अफसरों के चक्कर काट रही है।

मूल रूप से इंदौर की रहने वाली एक युवती अहमदाबाद की एक कंपनी में प्रबंधन विभाग में नौकरी करती है। वहीं पर अयोध्या में नया घाट निवासी एक युवक भी नौकरी करता था। युवक खुद को अविवाहित बताता था। युवक और युवती लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक में सुबह करीब 11 बजे यह कहानी बताते हुए युवती फूट-फूट कर रो पड़ी। उसने सीओ सदर डॉ. राजेश तिवारी को बताया कि प्रेमी के पिता बीमार हो गए थे, इसलिए वह कई महीने पहले चला आया और उसके बाद से उसका फोन स्विच ऑफ है।

युवती ने दिल्ली में रहने वाले प्रेमी के दोस्त से उसके घर का पता लिया और यहां उससे मिलने आई है। युवती ने सीओ से निवेदन किया कि बस एक बार उसके प्रेमी से उसे मिलवा दें। सीओ ने उसे कोतवाली अयोध्या भेजा। वहां युवती ने अयोध्या कोतवाली प्रभारी को सारी दास्तान बताई। कोतवाली प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि प्रेमी के पिता से फोन पर वार्ता हुई है, वह पहले से विवाहित है और उसके तीन बच्चे भी हैं। ऐसे में वह युवती से मिलना नहीं चाहता। इस बात ये युवती को अवगत करा दिया गया है।

*एसएसपी दफ्तर पहुंची युवती को जब पुलिस अफसरों ने समझाने का प्रयास किया कि यदि उसके प्रेमी को मिलना होता तो वह खुद उससे संपर्क करता। इस पर युवती ने रोते हुए कहा कि वह अनाथ है, उसका प्रेमी के सिवा दुनिया में कोई नहीं है। वह उसे बहुत प्यार करता है, उसे धोखा नहीं दे सकता*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने