अयोध्या।
 उप परिवहन आयुक्त लखनऊ परिक्षेत्र के निर्देश पर आरटीओ कार्यालय खुला रहेगा।  राजस्व लक्ष्य की प्राप्ति के लिए लंबित विभागीय कार्यो एवं प्रकरणों के निस्तारण के लिए रविवार को सामान्य कार्य दिवस की तरह कार्यालय खुला रहेगा। यह जानकारी देते हुए एआरटीओ प्रशासन आरपी सिंह ने दी। कहा कि सभी कर्मचारी ऑफिस में ।मौजूद होकर दिए गए निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करें।

अयोध्या।
 आबाद हुआ रामबाजार, कल सीएम योगी करेंगे 41वें रामायण मेले का शुभारंभ  जिले को देंगे 1057 करोड़ की 46 योजनाओं का तोहफा 

अयोध्या। 
रामपथ चौड़ीकरण से भड़के व्यापारी, कल से बेमियादी बाजारबंदी, बुलडोजर लेकर पहुंची प्रशासनिक टीम के खिलाफ हुई नारेबाजी। व्यापारियों ने 27 नवम्बर से अनिश्चितकालीन बाजार बंदी का किया एलान। शाम को 5 बजे राधाबृजराज मंदिर बाबू बाजार अयोध्या में व्यापारियों की एक खुली बैठक हुई। 

अयोध्या। 
रौनाही थाना क्षेत्र में मैजिक ने ऑटो को पीछे से ।मारी टक्कर। महिला समेत तीन लोग घायल। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। 


अयोध्या। 
स्पेशल जज पाक्सो एक्ट प्रथम शैलेन्द्र वर्मा की अदालत ने महिला संबंधी अपराधों में आरोपी को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही दोषी पर कुल 30 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका है। बीकापुर के ताजपुर तिवारीपुर निवासी राहुल तिवारी को धारा आईपीसी, पॉक्सो व एससी एसटी एक्ट में आजीवन कारावास और 30 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने