बाढ़ में पांच बहे, एक का मिला शव



बलरामपुर। दो थाना क्षेत्रों में रविवार को पांच लोग बाढ़ के पानी में बह गए। इनमें से एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार लापता हैं। परिजन तथा ग्रामीण लापता लोगों की तलाश में जुटे हैं।

गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के नंदनगर गांव निवासी इजहार (13) अपने मौसेरे भाई आमिर (11) के साथ रविवार को घर के सामने बाढ़ के पानी में खेल रहा था। तभी दोनों तेज बहाव में बह गए। परिजन तथा ग्रामीण दोनों की तलाश में जुटे हैं। पता चला कि आमिर अपने मौसा आबिद के घर आया था।

गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र के मदरहवा गांव में सुमिरता (57) रविवार सुबह गांव के निकट भांभर पहाड़ी नाले के किनारे नित्यकर्म के लिए गई थी। तभी पैर फिसलने से वह बाढ़ के पानी में बह गई। आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत कर सुमिरता को पानी से निकाला। मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। प्रभारी निरीक्षक ओपी सिंह चौहान ने बताया कि शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।
गौरा चौराहा थाना क्षेत्र सिसहना गोदहना निवासी शमसुद्दीन (23) खेत में पटी जलकुंभी हटाने गया था। तभी तेज बहाव आने से शमसुद्दीन बह गया काफी तलाशने पर भी उसका कुछ पता नहीं चला। इसी थाना क्षेत्र के पकड़ी पटोहा गांव निवासी कोयलाहे (44) भी रविवार को गांव के निकट बाढ़ के तेज बहाव में बह गए। परिजन व ग्रामीण घंटों तलाशते रहे मगर कोयलाहे का कुछ पता नहीं चल सका।
हिन्दी संवाद न्यूज
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने