*पति ने पहले पत्नी को मारा, फिर खुद लगाई फांसी,बच्चे हुए अनाथ,मचा हड़कंप




बहराइच। अवैध संबंध के शक में पहले अपनी ही पत्नी को मार डाला  फिर खुद फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। बहराइच में पति ने पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगाने का मामला सामने आया है घर से दोनों का शव बरामद किया गया है। इस घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है बताते चलें कि अवैध संबंध के शक में पति-पत्नी में आपसी विवाद हुआ था। जिससे आहत हो कर पति ने पत्नी की हत्या कर दी हत्या। बाद कानून का भय कहें अथवा पश्चाताप कहें  पति ने भी फंदे से लटककर जान दे दी। पूरा मामला बहराइच के थाना बौंडी क्षेत्र के बभनौटी शंकरपुर गांव का है जहां सम्मारी 30 वर्षीय पत्नी श्रीदेवी 29 वर्षीय व तीन बच्चों के साथ अपना जीवन यापन करते थे मंगलवार की रात दंपति में अवैध संबंध के शक को लेकर आपसी कहासुनी हो गई देर रात मामला इतना बढ़ गया कि पति सम्मारी ने पीट-पीट कर पत्नी श्रीदेवी की हत्या कर दी। मृत पत्नी को देख सम्मारी होश खो बैठा।कानून के भय व पश्चाताप के वशीभूत हो कर टीनशेड के कमरे में बड़ेर में फंदे से लटककर सम्मारी ने भी जीवनलीला समाप्त कर ली।
बुधवार की सुबह मृत दंपति के 7 वर्षीय बेटे धर्मेंद्र ने हाता पर रह रहे अपने बाबा मूलचंद्र से जाकर जानकारी बताई। कि कमरे में मां श्रीदेवी का शव पड़ा है जबकि पापा सम्मारी का शव फंदे से लटका हुआ है। मूलचंद्र साथ सैकड़ों ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए स्थानीय थाना बौंडी पुलिस को सूचना दी गई।


मौके पर पहुंचे प्रभारी एसओ विकास वर्मा ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू की।
सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार, क्षेत्राधिकारी कैसरगंज कमलेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष हरदी ज्ञान सिंह मौके पर पहुंचे व जांच पड़ताल शुरू किया।
फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच नमूने इकट्ठे किए। वहीं लोग तरह तरह के कयास लगा रहें है वहीं  मृतक के बेटे धर्मेंद्र ने बताया कि मंगलवार की देर रात पिता ने माता को मारा पीटा इसके बाद फांसी लगा ली।


 *रिपोर्ट हंस कुमार ब्यूरो चीफ*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने