*अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर कूरेभार में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक चाय की दुकान पर पलटा,3 यात्रियों की दर्दनाक मौत*

🖌️🖌️🖌️🖌️


सुल्तानपुर-अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर कूरेभार इलाके में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गया। इसकी चपेट में आए एक ऑटो में बैठे तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है।
 वहीं, ट्रक के नीचे दबे 6 लोगों को बाहर निकाला गया है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां डॉक्टर ने 2 की हालत गंभीर बताई है। फिलहाल ट्रक पुलिस के कब्जे में है।
आज बुधवार तड़के कूरेभार बाजार में लोगों की आवाजाही कम थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, 'करीब 5 बजे एक ट्रक तेज रफ्तार में जा रहा था, तभी अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गया। वहां खड़ा एक ऑटो भी ट्रक की चपेट में आ गया। ऑटो में लोग बैठे हुए थे। जोकि ट्रक के नीचे दब गए।
चीख-पुकार सुन मदद के लिए वहां मौजूद लोग दौड़ कर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने से पहले लोगों ने ही रेस्क्यू शुरू कर दिया। दबे हुए लोगों को बाहर निकालने लगे। सूचना मिलने पर कूरेभार थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र भी मौके पर पहुंच गए। क्रेन को बुलवाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया, "हादसे के बाद मलबा और ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।
इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की भी मौत हो गई है। मरने वालों की पहचान कूरेभार इलाका के व्यापारी राकेश कसौधन और सब्जी विक्रेता राजा के रूप में हुई है। घायलों का इलाज करवाने के साथ उनके परिजनों को भी सूचित किया गया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने