*प्रेसविज्ञप्ति*


*मोदी ने अच्छे दिनों का सपना दिखाकर लोगों के थाली से छीनी रोटी- विनय पटेल* 

*मोदी ने गैस के दाम बढ़ाकर लोगों के चूल्हे बुझा दिये-अनिल प्रजापति एडवोकेट*

*राशन छीना, चूल्हा छीना मोदी ने बेदम कर दिया लोगों का जीना-अनिल प्रजापति एडवोकेट*

*अयोध्या में महंगाई के विरोध में पंचायत प्रकोष्ठ आप का जोरदार विरोध प्रदर्शन*
------------------------------------------
अयोध्या, 13 जुलाई 22, बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में आज गांधी पार्क सिविल लाइन चौराहे पर आम आदमी पार्टी के पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनय पटेल जी और अयोध्या जिला अध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति एडवोकेट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध- प्रदर्शन करतें हुए मोदी,योगी के कार्यशैली का विरोध किया और मांग किया कि अतिशीघ्र निरन्तर बढ़ती हुई महंगाई से प्रदेश वासियों को निजाद दिलाई वरना अयोध्या सहित सम्पूर्ण प्रदेश में आंदोलन किया जायेगा।
           विनय पटेल जी ने बेतहाशा महंगाई पर आमजन के कष्टों का हवाला देते हुए सरकार के नीतियों की आलोचना करतें हुए कहा कि सत्ता में आने के पूर्व लुभावने वादो की झड़ी लगाने वालों के मुख से महंगाई के नाम पर बोल नहीं फूटते
पेट्रोल, डीजल,गैस की बेलगाम कीमतों ने जीना मुहाल कर दिया हैं। उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को 1200/- में गैस भरवाना दुःस्वप्न हो गया हैं। जबकि सिलेंडर के दाम और सिक्योरिटी , रेगुलेटर के बढ़ते दाम ने  आग में घी डालने का काम किया हैं। यहाँ तक कि जनरक्षक दवाइयों के मूल्यों ने भी लोगों को हैरान कर दिया हैं। लोग दुःखी हैं कि जिसकों समझा रक्षक वहीं भक्षक बन गया। विनय जी ने योगी,मोदी की जोड़ी को देश की सबसे बड़ी भूल बताया हैं।
          प्रदर्शन में मौजूद जिलाध्यक्ष अनिल प्रजापति जी ने कहा कि क्षोभ का विषय है कि राम की नगरी अयोध्या में जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहीं हैं। रोजगार सीमित होते जा रहें हैं, कमाई तो नहीं बढ़ी, परंतु बढ़ती महंगाई ने जनता का कमर तोड़ने का कार्य किया हैं, लोगों को दो जून की रोटी भी मयस्सर नहीं हो रहा हैं। प्रदर्शन में मौके पर उपस्थित रुधौली विधानसभा प्रभारी मनोज मिश्रा, जिला महासचिव सुनील मौर्या, जिला उपाध्यक्ष जुल्फेंर आलम, महिला विंग की जिला अध्यक्ष गुड़िया राईन, कुलभूषण साहू, विनोद कुमार रावत, धर्मेंद्र सेठ, मो इसराइल, राजीव पाठक, गायत्री मिश्रा, मोहम्मद फरीद, किशन नाथ यादव, नीरज सिंह चौहान, विकास वर्मा, संदीप पटेल, सचिन गुप्ता, राम जी वर्मा, मो कैफ, मो कलीम, प्रभाकर मिश्रा, विकास मिश्रा, सतीश चंद्र पांडे, सचिन पांडे, रमेश पांडे, राधिका प्रसाद पांडे, खूशचंद लाल श्रीवास्तव, तुफैल, नीलेश चतुर्वेदी आदि लोग थे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने