*बीकापुर में सीजनल अमीन व 06 सेवको की नियुक्ति का आर्डर आने के बाद भी अभी तक तैनाती नही*
अयोध्या।
बीकापुर में 06 जुलाई को सीजनल संग्रह अमीन और सेवको की 06 जगह पर तैनाती के लिए आदेश आने के बाद भी अभी तक सीजनल अमीनो को नही लगाया गया है। बीकापुर में जुटे सीजनल अमीनो का कहना है कि बुला कर बैठते है और वापस भेज देते है, जबकि up ke cm का आर्डर है कि वसूली तेज हो। चर्चा है कि जानबूझ कर बीकापुर में तैनात नही किया जा रहा है जबकि मिल्कीपुर सहित अन्य तहसीलों में तैनाती हो चुकी ही। चर्चा है की तैनाती के लिए लक्ष्मी का इंतजार है, कई सीजनल अमीनो ने इसे स्वीकारा भी है।

*बीकापुर में चोरों ने सराफा दुकान में काटी नकब, ,20 हजार के आसपास चांदी के सामान pr किया हाथ साफ*
अयोध्या।
पिछले कुछ दिनों से बीकापुर में चोरी की घटनाएं तेज हो गई है। बीती रात कोतवाली से मात्र 500 मीटर दूर पोस्ट आफिस के बगल राजेंद्र सोनी के सराफा की दुकान में बगल की दुकान की छत पर चढ़ कर सराफा की दुकान में ऊपर से नकब लगा कर दुकान के शो काउंटर में रखे चांदी के कई समान कीमत लगभग 15 से 20 हजार की किया चोरी। मजे की बात है कि रात में कई up डायल 112 के वाहन कस्बे में ही आसपास घूमते देखे जाते है और कोतवाली पुलिस भी थोड़ी दूर पर मौजूद होती है। मामले की शिकायत व्यापारी राजेंद्र सोनी ने पुलिस में किया है।

*डिप्टी cm केशव प्रसाद मौर्य का दुबारा जिले का कार्यक्रम हुआ स्थगित, कारण क्या ?*
अयोध्या।
डिप्टी सीएम केशव मौर्या का अयोध्या दौरा रद्द। दूसरी बार रद्द हुआ है केशव मौर्या का अयोध्या दौरा।दिल्ली से लखनऊ नहीं पहुंच पाए केशव मौर्या। दिल्ली में है यह केशव मौर्या।खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री सतीश चंद शर्मा सारे कार्यक्रमों को कराएंगे संपन्न। सीएचसी का निरीक्षण करने पहुंचे मसौधा।

*शोक समाचार*
अयोध्या।
इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकार नवनीत कौशल डब्बू के छोटे भाई योगेश कौशल मिंटू का निधन।लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल में हुआ निधन। काफी दिनों से किडनी रोग से थे पीड़ित। कल सुबह 9:00 बजे जमथरा घाट पर होगा अंतिम संस्कार।

अयोध्या
राम मंदिर निर्माण सामिति की बैठक समाप्त।बैठक के बाद अयोध्या का भ्रमण कर रहे भवन निर्माण समिति चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा और राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्य।राम जन्मभूमि परिसर में होने निर्माण कार्य को अब अयोध्या के अन्य स्थानों पर बनाये जाने की योजना को लेकर हो रहा है निरीक्षण। निरीक्षण में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा, ट्रस्ट के सदस्य डॉ अनिल मिश्रा, अयोध्या विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विशाल सिंह सहित निर्माण संस्था एलएंडटी व अन्य विकास संबंधित योजना से जुड़े लोग हैं शामिल।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने