हिंदी संवाद यूपी हेड एंटरटेनमेंट- संदीप यादव की रिपोर्ट

जलालपुर ,अंबेडकर नगर। नवदुर्गा महिला कांवरिया संघ की महिलाओं द्वारा तारा देवी की अगुवाई में सावन माह के प्रथम सोमवार को पौराणिक तमसा नदी से जल भरकर शिवाला मंदिर से भव्य कांवर यात्रा निकाली गई।नदी से जल भरने के बाद सैकड़ों श्रद्धालु शिव भक्तों ने बोल बम व हर हर महादेव के नारों की गूंज के बीच पैदल जलालपुर नगर भ्रमण के बाद बड़ी मठिया मंदिर पर विधिवत पूजा अर्चना के साथ शिवलिंग पर जलाभिषेक पश्चात भुनेश्वर महादेव मंदिर पर जलाभिषेक करने के लिए प्रस्थान कर गई।शुभम तथा अन्य युवाओं ने व्यवस्था की कमान संभाली।कावड़ यात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ।भाजपा नेता केके मिश्र,उपमा पांडेय,किरण पांडेय,अम्बिका जायसवाल,संजीव मिश्र,राजेश मिश्र मन्नू,विनय मिश्र,शत्रुघ्न लाल सोनी,विकास निषाद आदि ने आचार्य रामदौर मिश्र के नेतृत्व में महादेव विग्रह की आरती उतारने के पश्चात कांवड़ियों का स्वागत किया।
कृष्ण गोपाल कसौंधन,संदीप अग्रहरि,नीरज अग्रहरि,पंकज वर्मा,शाश्वत मिश्र,सुरेश अग्रहरि आदि ने पोस्टऑफिस स्थित शिवालय के निकट महिला कावरियों और श्रद्धालुओं के बीच फल वितरित किये।
एसडीएम हरिशंकर लाल एवम सीओ देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की व्यवस्था चाक चौबंद रही।भारत शर्मा,दुर्गेश सिंह,साबिर अली,सोहनलाल आदि व्यवस्था को संभालने में मशगूल रहे।
मौके पर बेचन पांडेय ,अमित मद्धेशिया,आशीष सोनी, दिलीप यादव,जितेंद्र गौड़ सोनू, आशाराम मौर्य समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

खबर एवं विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें। 
हिंदी संवाद न्यूज़ पोर्टल से जुड़ने के लिए संपर्क करें।mo.
9455148926

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने