उतरौला(बलरामपुर)।मोहल्ला गांधी नगर में किराए के मकान में रह रही महिला स्वास्थ्य कर्मी ने गुरुवार देर शाम फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव पंखे से लटकता मिला । 
आत्महत्या करने के कारणों का पता अभी तक नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
32 वर्षीय ममता त्रिपाठी पत्नी पुनीत मणि त्रिपाठी उतरौला ब्लॉक में ब्लॉक आउटरीच कोऑर्डिनेटर के पद पर तैनात थी। उन्हें सहयोगात्मक कार्य के लिए उतरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से संबंध कर दिया गया था। उनके पति पुनीत मणि त्रिपाठी प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना के जिला समन्वयक हैं। वह गुरुवार को बच्चों को लेकर अपने घर गोरखपुर चले गए थे। 
ममता जिस मकान में किराए पर रहती हैं उसकी देखरेख सुभाष नगर निवासी इकबाल करते हैं। इकबाल के मुताबिक ममता के पिता ने उनके पास रात लगभग आठ बजे फोन किया था। उन्होंने  कहा कि ममता सुबह से ही फोन नहीं उठा रही है। उन्होंने इकबाल से ममता की बात कराने का निवेदन किया। इकबाल घर पहुंचे तो दरवाजा बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। इकबाल ने ममता के पिता से संपर्क किया उन्होंने पुलिस का सहयोग लेने की बात कही। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया। 
अंदर कमरे में ममता की लाश पंखे से लटकी मिली। उसके गले में दुपट्टा बंधा था। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन कराई जा रही है। प्राप्त तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी

असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने