कार्रवाही: सरकारी आवास घेरने कब्जा करने वालों पर गिरी गाज
.
100 बेड हास्पिटल के आवासों पर कर रखा कब्ज़ा
.
फरमान ने तुर्राबाज़ बनने वालों की सिट्टी-पिट्टी की गुम
.
#हरदोई। 100 बेड हास्पिटल के बने सरकारी आवासों पर कब्ज़ा करने वालों को जारी किया गया बेदखली के फरमान पर बहस छिड़ी हुई है। सीएमओ के इस रुख से वहां काबिज़ लोग जो खुद को तुर्राबाज़ समझते थे,उनकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है। आगे क्या होगा ? इस मसले पर कुछ भी बताना फिलहाल जल्दबाजी होगा।
बताते चलें कि शहर से कुछ दूरी पर नयागांव मुबारकपुर में सीएमओ दफ्तर के साथ वहां 100 बेड हास्पिटल और आधुनिक चीरघर भी है। वहीं पर सरकारी आवास भी है। इन आवासों को फार्मासिस्ट,वार्ड ब्वाय, चपरासी और चौकीदार सभी घेरे हुए है। पिछले कुछ दिनों पहले सुनने में आया था कि उन्ही सरकारी आवासों में फुल टाइम मस्ती की जा रही है। इतना ही नहीं वहां जाम पर जाम टकराए जाने का वीडियो भी वायरल हुआ था। तभी से सरकारी आवास साहब के निशाने पर थे। 100 बेड हास्पिटल के सीएमएस डा. मनोज कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि सीएमओ ने दिनांक 19 जुलाई को जारी की चिट्ठी में सरकारी आवासों में रहने वालों से तुरंत आवास खाली करने को कहा गया है। उन्होंने बताया है कि जो भी इस पर अमल नहीं करेगा, उससे जवाब तलब करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आगे कुछ भी हो, लेकिन वक्ती तौर पर साहब के इस फरमान को ले कर बहस ज़रूर छिड़ी हुई है।
----------
दांव-पेंच का सिलसिला हुआ शुरू
.
#हरदोई। सीएमओ और 100 बेड हास्पिटल के सीएमएस के रुख से बिलबिलाने वालों ने आशियाना बचाने के लिए अपने दांव-पेंच अपनाने में लग गए हैं। आवास पर कुछ ऐसे भी काबिज़ है जो अपने को ऊंचे रसूख वाला बताने से नही थकते थे। ज़ाहिर बात है कि ऐसे लोग अपना रसूख कायम रखने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने