अयोध्या 
कार से दुर्घटना के बाद बाइक बनी आग का गोला। धू धू कर जलकर बाइक हुई राख।  बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल। जिला अस्पताल में दोनों बाइक सवार लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग। थाना क्षेत्र के ही सफीपुर के रहने वाले हैं बाइक सवार।रौनाही थाना क्षेत्र के लखोरी ओवर ब्रिज के ऊपर हुआ हादसा। कार्यवाहक रौनाही थाना प्रभारी शमशाद अली ने की पूरे मामले की पुष्टि।

अयोध्या।
घर के पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में मारपीट। मारपीट में जमकर चले लाठी-डंडे।मारपीट का वीडियो हुआ वायरल।थाना मवई के नेवरा गांव का मामला।सात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मारपीट का मुकदमा।

अयोध्या l
 राम की पैड़ी पर स्नान कर रहे दंपति से मारपीट करने के मामले को लेकर करणी सेना भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सनी सिंह ने मीडिया से अयोध्या की राम की पैड़ी पर हुई घटना सनसनीखेज खुलासा किया है।उन्होंने कहा कि 25 मिनट से राम की पैड़ी में  अश्लीलता फैला रहा था। जिससे प्रभु श्री राम की नगरी हो रही थी बदनाम हो रही थी। इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं ने दंपति के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।उन्होंने कहा नया घाट राम की पैड़ी में स्नान करने करणी सेना के कार्यकर्ता गए हुए थे। दंपत्ति की अश्लीलता देखने के बाद कार्यकर्ताओं ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। बता दें घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नया घाट चौकी इंचार्ज ने स्वतः संज्ञान लेकर दंपत्ति को पीटने वाले 10 अज्ञात के विरुद्ध अयोध्या कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया हैं।

अयोध्या l
 जुमे की नमाज को देखते हुए अयोध्या पुलिस ने किया रूट मार्च आईजी अयोध्या परिक्षेत्र कविंद्र प्रताप सिंह व एसएसपी शैलेश पांडे के नेतृत्व में पुलिस ने किया रूट मार्च रूट मार्च कर जनता से की अपील शांतिपूर्ण ढंग से अदा करें जुमे की नमाज एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया धर्मगुरुओं के सहयोग से अब तक शांतिपूर्वक पढ़ी गई है जुम्मे की नमाज आईजी और एसएसपी के साथ लगभग सैकड़ों पीएसी के जवान भी मौजूद

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने