समर्थकों संग काफिला लेकर अयोध्या के लिए निकल पड़े सांसद मनाएंगे सीएम का जन्मदिन इतने कुंतल का तैयार हुआ एक लड्डू जानकर रह जाएंगे दंग

गोण्डा मनसे प्रमुख राज ठाकरे के विरोध में कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह का काफिला उनके पैतृक गांव विश्नोहरपुर से अपने हजारों समर्थकों के साथ ट्रैक्टर ट्राली बाइक सहित लग्जरी वाहनों के साथ अयोध्या के लिए रविवार को रवाना हुआ।

सांसद के समर्थकों का भारी संख्या में अयोध्या पहुंचने को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में दिखाई दे रहा है।कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पैतृक गांव विश्नोहरपुर से सांसद बृजभूषण शरण सिंह स्वयं ट्राली पर बैठकर अपने समर्थकों के साथ अयोध्या के लिए काफिला लेकर निकल पड़े हैं। हर तरफ से आ रहे काफिले का समागम नंदिनी नगर महाविद्यालय में होगा। वहां से अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगे। नवाबगंज और सीमावर्ती क्षेत्रों में प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। नवाबगंज के कटी तिराहे उप जिलाधिकारी तरबगंज शत्रुघ्न पाठक व न्यायिक मजिस्ट्रेट भारी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। राज ठाकरे द्वारा अयोध्या यात्रा स्थगित किए जाने के बाद सासंद कैसरगंज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या में भव्य जन्मदिन मनाएंगे। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। देवीपाटन मंडल सहित आसपास के अन्य जनपद सिद्धार्थनगर, बलिया,गोराखपुर से सांसद के भारी संख्या में समर्थकों के अयोध्या पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। इसको लेकर गोंडा व अयोध्या प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए हैं। अयोध्या में भारी भीड़ जुटने को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। सांसद ने पांच लाख समर्थकों संग अयोध्या पहुंचने का एलान किया था। उत्तर भारतीयों के सम्मान का नारा देकर राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध कर रहे सांसद बृजभूषण शरण सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं।
गोंडा से रिपोर्ट_ प्रशांत मिश्रा। 
9451037631

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने