पब्जी खेलने से मना करने पर, बेटे ने मां को मारी गोली,तीन दिन शव को रखा घर में
        
    लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र चरन भठ्ठा रोड़ यमुना जी पुरम् कालोनी मे एक मकान मे मंगलवार फौजी की पत्नी का शव मिलन से इलाके मे सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने जॉच पड़ताल शुरु की बेड पर महिला का शव पड़ा हुआ था पास मे रिवाल्वर भी पड़ा हुआ मिला, शव को कब्जे मे लेकर जॉच पड़ताल में जुटी।
विस्तार:
थाना पीजीआई के चरन भठ्ठा रोड़ यमुना पुरम् कालोनी में सेना के जवान नवीन सिंह पत्नी साधना सिंह लड़का अक्षांश 16  और बिटिया पियु दस वर्ष के साथ रहते है वर्तमान मे उनकी पोस्टिंग गोहाटी मे है परिवार यही पर रहता है मंगलवार शाम साधना सिंह का शव घर मे मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई भीषण गर्मी मे दो दिन मे शव से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों को जानकारी हुई।
लड़के ने पुलिस को किया गुमराह।
मिली जानकारी के मुताबिक शव से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पहुची पुलिस ने महिला के शव और रिवाल्वर को कब्जे मे लेकर लड़के से पूछताछ शुरु की तो लडके ने बताया कि सोमवार शाम 7 बजे आकाश नाम का बिजली मकैनिक छत के रास्ते घर में घुसा दोनो बच्चो को अलग कमरे में बंद कर दिया। साधना की गोली मारकर हत्या की फिर शव को तेजाब से जलाया,मंगलवार शाम 4 बजे तक आरोपी आकाश घर में रहा फिर भाग निकला।
पब्जी गेम खेलने से किया मना तो बेटे ने मां को मार दी गोली।
एडीसीपी पूर्वी जोन के मुताबिक लड़का और बिटिया से पुलिस ने अलग पूछताछ की गई तो पता चला कि नाबालिग लड़का अक्षांश पब्जी गेम खेलने का आदी था मॉ के मना करने पर क्षुब्द होकर पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से मांको गोली मार दी।पुलिस शव को कब्जे मे लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्मार्टम के लिए भेजा दिया है। लड़के को पुलिस ने हिरासत मे लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही।
पिता को दी सूचना मॉ के चरित्र पर लगाया सवाल मार दी गोली।
पुलिस के मुताबिक मोबाइल पर पब्जी गेम का आदी नाबालिग बेटे ने मॉ को गोली मारकर तीन दिन शव के साथ अपनी बहन के साथ रहा।और केमिकल डालकर शव को गलाने की कोशिश की। मां की हत्या का अफसोस नही था । पड़ोसियों बताया दादी की तबियत खराब है चाचा के यहां गई है और पिता को सूचना दी मॉ को गोली मार दी है और मॉ के चरित्र पर सवालिया निशान लगा दिया। नाबालिग युवक को पुलिस  ने हिरासत मे ले लिया है।
गिरजा शंकर गुप्ता पत्रकार

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने